Saturday , September 23 2017
Home / Bihar News / स्पेशल पैकेज पर नीतीश ने कहा, पुरानी पैकेजिंग की ही हो रही है रीपैकेजिंग

स्पेशल पैकेज पर नीतीश ने कहा, पुरानी पैकेजिंग की ही हो रही है रीपैकेजिंग

पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से रियासत के लिए अनाउंस किए गए स्पेशल पैकेज को लेकर एक बार फिर उन्हें निशाने पर लिया है। बुध को एक प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश ने कहा, “आखिर एक मुर्गी को कितनी बार हलाल करेंगे पीएम।” नीतीश ने कहा कि बिहार के लोग अब मोदी की बातों में आने वाले नहीं हैं।

वर्ल्ड बैंक से लोन लेकर कर रहे हैं काम

नीतीश कुमार ने कहा कि एसेम्बली इंतिख़ाब से पहले खुसुसि पैकेज के नाम पर माहौल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस सवा लाख करोड़ के विशेष पैकेज की ऐलान की गई है उसमें से एक लाख 8 हजार करोड़ तो पहले के ही हैं। बिहार को जितना पैसा चाहिए उतना नहीं दिया जा रहा है और इसीलिए हमारी सरकार वर्ल्ड बैंक से लोन लेकर काम कर रही है।

बीजेपी के मरकज़ी वज़ीरों पर नीतीश ने कहा, “यह सब लोग अफवाह के मास्टर हो गए हैं। पीएम की एलान के बाद अफवाह फैला रहे हैं। लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होगा। मरकज़ सिर्फ रियासत पर अहसान थोपने की कोशिश कर रहा है। मरकज़ी हुकूमत सिर्फ मंसूबों का नाम बदल रही है।”

नीतीश ने पीएम से पूछा, “आखिर बिहार को दिए गए स्पेशल पैकेज का पैसा कब तक मिलेगा, हमें देंगे या मंसूबों को खुद लागू करेंगे। इस सब बातों का बताना होगा। सड़क बनाने की बात हो रही है लेकिन क्या इसके लिए डीपीआर तैयार हुआ है। पुरानी मंसूबों की ही रिपैकेजिंग किया गया है। बिहार के लोगों का मजाक बनाया गया है। कोई मरकज़ी एजेंसी तय हुई है। मोदी बिहार की सूरत की बजाए अपने गुजरात रियासत के शहर सूरत की फिक्र करनी चाहिए।”

 

TOPPOPULARRECENT