Saturday , May 27 2017
Home / India / स्मृति ईरानी का 8 साल पुराना वीडियो वायरल, स्मृति ईरानी ने कहा था- सोचती हूं अपनी चूड़ियां पीएम को दे दूं

स्मृति ईरानी का 8 साल पुराना वीडियो वायरल, स्मृति ईरानी ने कहा था- सोचती हूं अपनी चूड़ियां पीएम को दे दूं

कपिल सिब्बल के एक बयान ने स्मृति ईरानी का 8 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल कर दिया है। स्मृति ईरानी के इस वीडियो को लोग सोशल साइट्स पर खूब शेयर कर रहे हैं।

सोमवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाक सेना द्वारा दो भारतीय सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता किए जाने की आलोचना करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार को ताना भी मारा था । सिब्बल ने कहा कि जब यूपीए की सरकार थी और पाक सैनिकों द्वारा सीजफायर का उल्लंघन किया जाता था तब भाजपा की महिला सांसद तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेजना की बात कहती थीं। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि आज वो महिला सांसद केन्द्र सरकार में मंत्री हैं। क्या वो उसी तरह की पाकिस्तानी सैनिकों की कार्रवाई पर पीएम नरेन्द्र मोदी को चूड़ियां भेजेंगी? सिब्बल का इशारा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर था। उन्होंने उस वक्त संसद में पीएम मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेजने की बात कही थी।

स्मृति ईरानी ने मोदी को चूड़ी भेजी।

Posted by Sunil Patwa on Monday, 1 May 2017

कपिल सिब्बल के इस बयान के बाद से ही स्मृति ईरानी का वो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने पूर्व पीएम को चूड़ियां भेजने की बात करती थीं. ये वीडियो साल 2009 का है जब बीजेपी विपक्ष में थी. स्मृति ईरानी ने इंदौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं सोचती हूं अपने हाथों की चूड़ियां पीएम मनमोहन सिंह को दे दूं । ईरानी ने ये भी कहा था किपाकिस्तान से कुछ लोग आकर हमारे देश में हमला कर देते हैं और हमारे पीएम उसी देश से न्याय की गुहार लगाते हैं।

स्मृति ईरानी के इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं, और लोग स्मृति ईरानी के साथ पीएम पर भी सवाल उठा रहे हैं कि अब खुद सत्ता में रहते हुए पाकिस्तान के खिलाफ आरपार की लड़ाई क्यों नहीं कर रहे हैं। सोशल साइड्स पर लोग कह रहे हैं कि अब खुद की बारी आई तो चुप्पी साध ली है ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT