Wednesday , September 20 2017
Home / Bihar News / स्वाभिमान रैली : जदयू ने कहा कामयाब, ओपोजीशन बोला फ्लॉप

स्वाभिमान रैली : जदयू ने कहा कामयाब, ओपोजीशन बोला फ्लॉप

पटना : स्वाभिमान रैली को तारीख़ी बताते हुए मुखतलिफ़ अदारों से जुड़े लीडरों ने कहा- अवाम ने यह साबित कर दिया है कि इस बार बिहार में नरेंद्र मोदी की दाल नहीं गलने वाली। जदयू के रियासती तर्जुमान नीरज कुमार ने कहा कि हमलोग तादाद की ताकत पर यकीन नहीं करते हैं। इतना ही कहेंगे कि अपने ज़िंदगी में किसी एक रैली में ऐसा जनसैलाब नहीं देखा।

वहीं, मरकज़ी वज़ीर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि नीतीश और लालू की लाख कोशिश के बाद भी अजीम इत्तिहाद की स्वाभिमान रैली नकामयाब रही है। इस रैली को कामयाब बनाने के लिए न सिर्फ रियासती हुकूमत, बल्कि राजद और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी, उसके बाद भी गांधी मैदान नहीं भर सके। वहीं, रालोसपा के उपेंद्र चौहान व नीलमणि पटेल ने कहा कि रैली में नौजवानों की मौजूदगी ज़ीरो थी।

स्वाभिमान रैली में जदयू के रियासती तर्जुमान राजीव रंजन प्रसाद की कियादत में दारुल हुकूमत के कई मोहल्लों से कारकुनान शामिल हुए। उन्होंने बताया कि कुम्हरार एसेम्बली हल्के से गजेंद्र सिंह, अंजली सिन्हा, पीएमसीएच से संजय सिन्हा व नीति रंजन और आयकर गोलंबर से राजेश कुमार डब्लू, वंदना राय, राकेश राज गुल्लू, भास्कर शरण वगैरह की कियादत में बड़ी तादाद में खातून व मर्द कारकुनान ने रैली में हिस्सा लिया। तालिबे इल्म जदयू के क़ौमी सदर डॉ. प्रत्युष रंजन ने कहा कि अवाम ने लाखों की तादाद में पहुंचकर वजीरे आजम की तनकीद पर करारा जवाब दिया है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने स्वाभिमान रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि यह जातीय रैली थी। यह उन लोगों की रैली थी, जिन्होंने गुजिशता 25 सालों से बिहार के स्वाभिमान को जमींदोज करते आए हैं। पार्टी के मीडिया इंचार्ज अनिल किशोर झा ने कहा कि आने वाले एसेम्बली इंतिखाब में रियासत की अवाम अज़ीम इत्तिहाद और एनडीए दोनों को नकार देगी।

 

TOPPOPULARRECENT