Wednesday , June 28 2017
Home / Entertainment / स्वामी ओम की धमकी- ‘अगर मुझे वापस नहीं बुलाया गया तो ‘बीग बॉस’ फिनाले नहीं होने दूंगा’

स्वामी ओम की धमकी- ‘अगर मुझे वापस नहीं बुलाया गया तो ‘बीग बॉस’ फिनाले नहीं होने दूंगा’

मुंबई। टीवी रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम अपनी खराब हरकतों की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। घर से निकाले जाने के बाद स्वामी ओम के बयानों का दौर जारी है। इस बार उन्होंने बिग बॉस को धमकी दे डाली है हलांकि यह पहली बार नहीं है।

ओम स्वामी का कहना है कि अगर उन्हें घर में वापस नहीं बुलाया गया तो वो शो के फिनाले में रोड़ा पैदा करेंगे और फिनाले नहीं होंने देंगे। ओम स्वामी ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एक टीवी साक्षात्कार में कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत घर में टिकने नहीं दिया गया और बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर उन्हें 2 हफ्ते के अंदर घर में एंट्री नहीं दी गई तो वह फिनाले नहीं होने देंगे।

निर्माताओं की तरफ से शो से निकाले जाने के फैसले को स्वामी ओम ने गलत बताया। स्वामी ने कहा कि पिछली बार जब मैंने किचन में लघुशंका कर दिया था, तब बिग बॉस ने कुछ भी नहीं कहा था। इस बार बानी और रोहन के ऊपर पानी फेंकना मेरी रणनीति थी। बिग बॉस जानते थे कि ये कोई खराब वस्तु नहीं थी बल्कि पानी था फिर भी उन्होंने मुझे शो से बाहर निकाल दिया।

स्वामी ओम ने यह भी धमकी दी कि वो शो के ऊपर और शो में रह रहे कंटेस्टेंट्स के ऊपर क्रिमिनल चार्ज दायर करेंगे और अगले साल बिग बॉस का शो नहीं होने देंगे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT