Tuesday , March 28 2017
Home / Entertainment / स्वामी ओम पर रेप की कोशिश का केस दर्ज

स्वामी ओम पर रेप की कोशिश का केस दर्ज

मुंबई : एक 30 साल की महिला ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस-10 फेम स्वामी ओम और उनके सहयोगी ने उनके साथ छेड़छाड़ की. महिला ने यह भी कहा है कि उनके कपड़े फाड़ दिए गए और दोनों ने रेप की कोशिश भी की. घटना 7 फरवरी को सेंट्रल दिल्ली के आईपी एस्टेट में रिपोर्ट की गई है.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह कुछ काम से राजघाट पॉवर हाउस गई थीं, तभी स्वामी और उनके सहयोगी वहां पर आए और गाली देने लगे. दोनों ने महिला को गलत तरीके से छुआ भी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पुलिस ऑफिसर ने कहा कि महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे आईटीओ के पास एक आश्रम में ले गए और रेप की कोशिश की. महिला ने छोड़ देने की गुजारिश की तो आरोपियों ने उनकी छवि खराब कर देने की धमकी दी.

महिला के मुताबिक, स्वामी ओम ने महिला के पति के साथ कुछ दिन पहले मारपीट की थी. दोनों में कुछ विवाद था. स्वामी ने महिला को भी उसके पति की तरह बर्बाद करने की धमकी थी. पुलिस ने बताया कि महिला किसी तरह वहां से भागने में सफल रही और पुलिस को कॉल की.

डीसीपी सेंट्रल एमएस रंधावा ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने कहा कि वे आरोपों की पुष्टि भी कर रहे हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT