Tuesday , September 26 2017
Home / AP/Telangana / सड़क पर व्यक्ति को तड़पता देख छोड़ गए मंत्री, “कहा मैं जल्दी में था”.

सड़क पर व्यक्ति को तड़पता देख छोड़ गए मंत्री, “कहा मैं जल्दी में था”.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सड़क किनारे पड़ा एक शख्स पड़ा हुआ है और लोग उसके इर्द-गिर्द खड़े देख रहे हैं। ये ही नहीं पास में से तीन गाड़ियां निकल रही हैं लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। इस तस्वीर में निकल रही गाड़ियों में से एक गाडी पर लाल बत्ती लगी हुई है यानी की ये गाड़ी किसी नेता की है। आपको बता दें की तस्वीर की लाल बत्ती वाली ये गाड़ी तेलंगाना के एक मंत्री अजमीरा चंददौल की है जिन्होंने इस घटना को देखकर भी अनदेखा कर दिया। इस नेता के पास आदिवासी कल्याण मंत्रालय है। इस नेता पर आरोप लगाया जा रहा है कि सड़क पर पड़े इस शख्स की सड़क हादसे में तड़प-तड़पकर मौत हो गई लेकिन उन्होंने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। उनकी इस हरकत की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है।

इंडिया टाइम्स की खबर के मुताबिक हिंदुस्तान टाइम्स ने अजमीरा से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि मैं आमतौर पर ऐसी घटना देख कर मैं रुक जाता हूँ लेकिन इस घटना के दौरान जब मेरी गाडी वहां से निकली तो अपने किसी रिश्तेदार से बात कर रहा था और मैं कुछ जल्दी में था।

इस हादसे में मारे गए शख्स का नाम तादूरी मधुसुधन चारी है जोकि अपने एक दोस्त के साथ गांव से मोटरसाइकिल पर पास ही बने एक मंदिर जा रहा था। रास्ते में ट्रक के साथ टक्कर हो गई जिससे पीछे बैठे शख्स के कुछ चोटें आई लेकिन चारी की वहीं पर मौत हो गई। सोशल मीडिया पर आ रहे संदेशों में लिखा हुआ है कि अगर अजमीरा गाड़ी रोक लेते तो चारी को बचाया जा सकता था।

TOPPOPULARRECENT