Monday , September 25 2017
Home / India / हंगामे की वजह से लोक सभा की कार्रवाई मुल्तवी

हंगामे की वजह से लोक सभा की कार्रवाई मुल्तवी

नई दिल्ली: लोक सभा में भी हंगामा-आराई देखी गई जब एहतेजाजी कांग्रेस अरकान ने कुछ काग़ज़ात फाड़ दिए और उन्हें डिप्टी स्पीकर एम थमबी दौराई की सिम्त फेंका। कांग्रेस के अरकान अपने एहतेजाज को शिद्दत से जारी रखे हुए थे जबकि हुकूमत ने एवान में कुछ काम करने की कोशिश की थी।

कांग्रेस के एहतेजाज की वजह से एवान की कार्रवाई को मुसलसल मुल्तवी करना पड़ रहा है। एवान में मुख़्तलिफ़ उमूर की अंजाम दही के लिए हुकूमत की कोशिशों को नाकाम बनाते हुए कांग्रेस ने मुसलसल एहतेजाज किया और हंगामा-आराई की जिसके नतीजे में एवान को मुल्तवी कर देना पड़ा।

कांग्रेस अरकान ने ललित मोदी और व्यापम अस्क़ाम जैसे मसाइल पर अपने एहतेजाज में शिद्दत पैदा की। जब प्रिसाईडिंग ऑफीसर की जानिब से एहतेजाज को नज़रअंदाज करते हुए काम काज को आगे बढ़ाने की कोशिश की गई तो कांग्रेसी अरकान ने काग़ज़ात फाड़ दिए और उन्हें डिप्टी स्पीकर की जानिब फेंक दिया जिन्होंने हंगामा-आराई के दौरान एवान की कार्रवाई मुल्तवी कर दी।

एक मौक़े पर वज़ीर आबी वसाइल उमा भारती के अलावा जगदंबे का पाल किरण खेरा वर दूसरे बी जे पी अरकान ने भी कांग्रेस अरकान के रवैय्या के ख़िलाफ़ एवान के वस्त में एहतेजाज किया।

TOPPOPULARRECENT