Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / हजारीबाग में नौजवान का कत्ल, काशीदगी

हजारीबाग में नौजवान का कत्ल, काशीदगी

शहर के बड़ा बाजार चौक पर इतवार को ढाई बजे दिन में सरेआम धारदार बटाली घोंप नौजवान संदीप कुमार जायसवाल (26) की कत्ल कर दी गई। हत्यारे रिजु (गलजरा) बड़ा बजार रोड के रहने वाले वालिद मरहूम मोइन अंसारी का बेटा है। सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि किस

शहर के बड़ा बाजार चौक पर इतवार को ढाई बजे दिन में सरेआम धारदार बटाली घोंप नौजवान संदीप कुमार जायसवाल (26) की कत्ल कर दी गई। हत्यारे रिजु (गलजरा) बड़ा बजार रोड के रहने वाले वालिद मरहूम मोइन अंसारी का बेटा है। सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि किसी को कुछ भी समझ में नहीं आया। वाकिया के बाद शहर में काशीदगी हो गया। लेकिन माहौल कंट्रोल में है।

जानकारी के मुताबिक, रिजु बड़ा बाजार चौक वाकेय पान दुकान पहुंचा और उसके मालिक उमेश प्रसाद जायसवाल से उलझ पड़ा। बहस के दौरान ही उसने दुकान के बाहर खड़े उसके छोटे बेटे संदीप कुमार जायसवाल के सीने में चमड़ा काटने वाली तेज़ बटाली घोंप दी। उसने बटाली पास में ही वाकेय मोची की दुकान से उठाई थी। वाकिया के बाद वह फौरन फरार हो गया। इस दरमियान, जख्मी नौजवान को फौरन सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। सदर अस्पताल के डॉक्टर आरएन सिंह, डॉ. एके रंजन और डॉ. अनवर एकराम ने उसे मारे हुये का ऐलान कर दिया।

तनाजे की वजह

इतवार की सुबह बस स्टैंड में किसी बात को लेकर रिजु उर्फ गलजरा और किसी दूसरे नौजवान के दरमियान तू-तू, मैं-मैं हुई थी। उस तनाजे को सुलझाने उमेश प्रसाद जायसवाल के बेटे अनुज कुमार जायसवाल रिजु के घर गया था। मैयत के वालिद उमेश प्रसाद जायसवाल ने बताया कि सुबह का तनाज़ा को उसने पुर अमन कर दिया था। फिर तकरीबन दिन के ढाई बजे दुकान पर आकर रिजु मेरे साथ उलझ पड़ा। मेरा सबसे छोटा बेटा संदीप कुमार जायसवाल दुकान पर ही खड़ा था। अभी बहस हो ही रही थी कि रिजु ने तेज़ बटाली संदीप के सीनेमें घोंप दी।

TOPPOPULARRECENT