Wednesday , September 20 2017
Home / Hyderabad News / हज 2015 के आज़मीन को एयर इंडिया से बेहतर ख़िदमात का अज़म

हज 2015 के आज़मीन को एयर इंडिया से बेहतर ख़िदमात का अज़म

एयर इंडिया के ओहदेदारों ने हज 2015 के आज़मीने हज के लिए बेहतर से बेहतर इंतेज़ामात का त्यक़्कुन दिया है। एयर इंडिया के ओहदेदारों की टीम ने आज स्पेशल ऑफीसर हज कमेटी प्रोफ़ेसर एस ए शकूर के साथ हज हाइज़ में जायज़ा इजलास मुनाक़िद किया।

इस इजलास में एयर इंडिया के स्टेशन मैनेजर ए राम बाबू, एयरपोर्ट मैनेजर बी किशोर कुमार, मैनेजर सेक्युरिटी आर यू शाह, असिसटेंट मैनेजर सेक्युरिटी के बाबू राव, मैनेजर एस अशोक, असिसटेंट जनरल मैनेजर रग्घू बाबू, असिसटेंट मैनेजर कृष्णा मोहन, मैनेजर वेव यक्का निंदा, असिसटेंट जनरल मैनेजर ( आई टी ) एम ए मुइज़, मुहम्मद क़दीर, महेश कुमार और दूसरों ने शिरकत की।

इस इजलास में हज कैंप के इंतेज़ामात और एयर इंडिया की जानिब से फ़राहम की जाने वाली सहूलतों का तफ़सीली जायज़ा लिया गया। चूँकि पहली मर्तबा एयर इंडिया हैदराबाद से आज़मीने हज की रवानगी के इंतेज़ामात कर रहा है लिहाज़ा कंपनी के ओहदेदार इंतेज़ामात के सिलसिला में ख़ुसूसी दिलचस्पी ले रहे हैं ताकि आज़मीन को रवानगी और वापसी पर कोई दुश्वारी ना हो।

एयर इंडिया के ओहदेदारों ने कहा कि वो हज कैंप के आग़ाज़ से क़ब्ल जायज़ा इजलास मुनाक़िद करेंगे और हज कमेटी के ओहदेदारों के साथ एयरपोर्ट हज टर्मिनल का दौरा करेंगे।

TOPPOPULARRECENT