Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / हनमकोंडा में कांग्रेस लीडर सिरिसिल्ला राजिया के घर हादसा

हनमकोंडा में कांग्रेस लीडर सिरिसिल्ला राजिया के घर हादसा

हैदराबाद 05 नवंबर: वर्ंगल कांग्रेस पार्टी ज़िमनी चुनाव उम्मीदवार-ओ-साबिक़ एम पी सिरिसिल्ला राजिया के घर में गैस सिलिंडर हादसे में उनकी बहू सारीका ( सॉफ्टवेर इंजीनियर) समेत तीन पोतरे 7 साला अभीमनो, एवन 5 साला और सरीवन जल कर ख़ाकसतर हो गए।

तमाम 4 लाशें नाक़ाबिल स्शिनाख़्त हो गई थीं। ओहदेदारों ने बताया कि बड़े लड़के अभीमनो की लाश बेडरूम के दरवाज़े के क़रीब पाई गई। इस से पता चलता हैके वो आग लगने के बाद बाहर जाने की कोशिश कर रहा था लेकिन दरवाज़ा अंदर से मुक़फ़्फ़ल था।

ये हादसा हनमकेंडा रेवेंयू कॉलोनी में 2 मंज़िला बिल्डिंग की पहली मंज़िल में पेश आया। हादसे के वक़्त साबिक़ एम पी घर में मौजूद थे। बहू सारीका की बहन ने इल्ज़ाम आइद किया कि ये हादसा नहीं बल्कि मन्सूबा बंद क़त्ल है।

ख़वातीन तन्ज़ीमों की तरफ से राजिया के घर पर धरना दिया गया और गिरफ़्तारी का मुतालिबा किया गया। ज़िला कलेक्टर वाई करूणा, पुलिस कमिशनर जी सुधीर बाबू ने मुक़ाम हादसे का मुआइना किया और हर ज़वाये से तहक़ीक़ात का यकीन दिया।

तफ़सीलात के मुताबिक़ साबिक़ एम पी कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार सिरिसिल्ला राजिया के घर में अचानक हादसा पेश आया। इस हादसे में राजिया की बहू समेत तीन पोतरे जलकर ख़ाकसतर हो गए। ये हादसा है या क़त्ल वक़्त ही बताएगा क्युंकि हादसा गैस सिलिंडर की वजह से हुआ। गैस जब लिक हुई उस वक़्त सिलिंडर बहू के बेडरूम में पाया गया, या फिर बहू सारीका ने ख़ुदकुशी की।पुलिस का कहना हैके गैस सिलिंडर का रेगूलेटर खुला था।

वाज़िह रहे कि सिरिसिल्ला राजिया के लड़के अनील की सारीका सॉफ्टवेर इंजीनियर (कामारेड्डी निज़ामबाद ) के साथ मुहब्बत की शादी हुई थी। ये शादी साल 2005 में हैदराबाद में अंजाम पाई थी। शादी के बाद ससुराल में सारीका और सास के किसी ना किसी बहाने झगड़े होते रहते थे और बाद में अनील के साथ भी इस के इख़तिलाफ़ात की इत्तेलाआत हैं।

सारीका की तरफ से ससुराल वालों के ख़िलाफ़ अप्रैल 2014 में नामपली कोर्ट में दरख़ास्त दाख़िल की गई थी। बेगमपेट विमेंस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी।

TOPPOPULARRECENT