Sunday , October 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / हमारी योजनाओं से मुसलमानों को लाभ मिलने की उम्मीद: मोदी

हमारी योजनाओं से मुसलमानों को लाभ मिलने की उम्मीद: मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपनी इस आशा को व्यक्त किया है कि फसल बीमा योजना और मुद्रा योजना जैसी उनकी सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से मुसलमान भी भरपूर लाभ उठा सकेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने आज यहां उनसे मुलाकात करने वाले मुसलमानों के प्रतिनिधिमंडल से बातचीत के दौरान उम्मीद जताई।

प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख शिया आलिम मौलाना कल्बे जव्वाद, अंतरराष्ट्रीय इस्लामी मामलों के माहिर क़मर आग़ा, शाहिद सिद्दीकी और अन्य शामिल थे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक बयान के अनुसार प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री को सऊदी अरब के सफल दौरे पर भी बधाई दी।

बयान में कहा गया है कि मुस्लिम नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि पश्चिम एशिया, मध्य एशिया और उत्तरी अफ्रीका के मुस्लिम विशेषकर युवा उनके (मोदी) के विकास एजेंडे से काफी प्रभावित हैं और भारत के साथ बेहतर संबंध चाहते हैं। बयान में कहा गया है कि ” प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने नरेंद्र मोदी के विकास एजेंडे और क्रियान्वयन में उनकी (मोदी) के सफल रिकॉर्ड की प्रशंसा की। ” मोदी ने प्रतिनिधिमंडल को धन्यवाद दिया। उन्होंने लड़कियों और बच्चों पर विशेष ध्यान के साथ शिक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता और प्राथमिकता का एजेंडा जारी रखने प्रतिबद्धता जताई।

मोदी ने उम्मीद जताई कि फसल बीमा योजना और मुद्रा योजना जैसी एनडीए की विभिन्न कल्याणकारी स्कीमात से मुसलमान को भी भरपूर लाभ होगा।

TOPPOPULARRECENT