Thursday , August 24 2017
Home / Featured News / हमारे दिखलाए रास्ते पर चल रही है मोदी सरकार- RSS

हमारे दिखलाए रास्ते पर चल रही है मोदी सरकार- RSS

मुरादाबाद। मुरादाबाद और पश्चमी यूपी में 21 दिन तक राजनीतिक गतिविधियों का केंद्र बना राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का शिविर शनिवार को समाप्त हो गया। शिविर के समापन में संघ के प्रमुख नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि मोदी सरकार आरएसएस के पद चिन्हों पर ही चल रही है।
RSS-Indresh-Kumar
शिविर में आरआरएस के नम्बर दो नेता भैया जी जोशी के नेत्रत्व में वेस्ट यूपी और उत्तराखंड के दो हजार से ज्यादा स्वयं सेवकों को इस शिविर में प्रशिक्षण दिया गया। जिसमें संघ कि कार्यपद्धति, रास्ट्र और समाज में उनके योगदान व् आत्म रक्षा का प्रशिक्षण दिया गय। शिविर तब ज्यादा चर्चा में आया जब भाजपा के शीर्ष नेता और केंद्रीय मंत्री शिविर में हाजिरी लगाने पहुंचे। यही नहीं खुद भाजपा के संगठन मंत्री रामलाल भी शिविर में पहुचे थे।

यहां बता दें कि 2014 के लोक सभा चुनावों के बाद भाजपा और संघ अब उत्तर प्रदेश कि सत्ता पर काबिज होना चाहता है। जिसमें मुख्य भूमिका में भाजपा तो रहेगी लेकिन उसकी आंतरिक शक्ति के रूप में आरआरएस के स्वयं सेवक उर्जा का संचार करेंगे। खुलकर कभी किसी नेता ने ये नहीं कहा लेकिन राजनीतिक सूत्रों के मुताबिक इस बार संघ कोई चूक नहीं करना चाहता। क्योंकि बीते उपचुनाव में वो जीत के करीब पहुंच कर हार गए थे लेकिन, मुख्य चुनाव में ऐसा न हो इसके लिए अभी से संघ ने मंथन शुरू कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT