Wednesday , May 24 2017
Home / Politics / हमारे पास तुम्हारी भी जन्म कुंडली है उद्धव ठाकरे ने मोदी को दिया चेतावनी

हमारे पास तुम्हारी भी जन्म कुंडली है उद्धव ठाकरे ने मोदी को दिया चेतावनी

मुंबई: अपनी हल्की आलोचना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान जिस में कांग्रेस वालों के खिलाफ मवाद जमा करने की बात कही गई है’शिवसेना सदर उद्धव ठाकरे ने मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके पास’ मोदी की जन्म कुंडली मौजूद है।

उन्होंने कहा,” हर पैदा होने वाले के पास जन्म कुंडली होती है। मोदी इस बात को न भूलें। यहां तक ​​कि हमारे पास भी उनकी जन्म कुंडली मौजूद है। क्यों वे भूल गए गोधरा फ़िर्कावाराना क़त्ले आम के बाद वो किस तरह के हालात का शिकार थे?वो मेरे बाप ही थे बाल ठाकरे जो उन के पीछे ख़ामोशी के साथ खड़े हुए थे।”

मीडिया वालों के साथा अपने घर ‘मातोशरी’ ‘में बातचीत के दौरान’ ठाकरे ने विभिन्न मसाइल जैसे ‘भारतीय जनता पार्टी के साथ केंद्र और महाराष्ट्र में दोनों जगह संबंध पर बात की ’26 जनवरी को ये संबंध अलग होगए मोदी को अपनी तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए ‘ठाकरे ने कहा कि राजनीति में” इस से पहले कोई प्रधानमंत्री इतना नीचे नहीं गिरा।’

ठाकरे ने इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि ये( बीजेपी लीडर्स) झूटे हैं इक़तिदार हासिल करने के सिवा किसी चीज़ से दिलचस्पी नहीं है। ठाकरे ने कहा कि इसी वजह से मैं उनसे अलैहदगी इख़तियार करते हुए बीएमसी चुनाव में अकेले लड़ने का फैसला किया है और इस के बाद हम सभी चुनावों में अकेले लड़ेंगे। मरकज़ और राज्य में भाजपा के साथ कैसे गठबंधन बाकी है के बारे में सवाल पर उन्होंने कहा ” कि क्या उन्हों ने हमें जाने के लिए कहा है? अगर हम उन्हें पसंद नहीं हैं मगर वो फंस गए हैं। हम अपने मुस्तक़बिल का फ़ैसला मजालिस मुक़ामी के चुनाव के बाद ज़रूर करेंगे।

उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि किस तरह मेरे पिता बाल ठाकरे ‘और भाजपा के दिवंगत नेता परोमोद महाजन और गोपीनाथ मुंडे के साथ जनता की दुआएं मिली थी और हमारी इत्तेहाद में रोज़ बह रोज़ इज़ाफ़ा होता गया।उन्होंने कहा,” भाजपा से जुड़े सभी मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का आरोप है शिव सेना के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का एक दाग भी नहीं है।”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT