Wednesday , August 16 2017
Home / Entertainment / हमें भविष्य में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना चाहिए – अजय देवगन

हमें भविष्य में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना चाहिए – अजय देवगन

मुंबई: बॉलीवूड अभिनेता अजय देवगन ने दिया बयान कहा जहाँ राष्ट्रवाद पर बॉलीवूड एकजुट है लेकिन राजनीति से बॉलीवुड पूरी तरह खौफ़ज़दह है।
मुंबई में एक समारोह संबोधित करते हुए अभिनेता अजय देवगन ने पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल कि यह राष्ट्रवाद है या डर तो अजय ने कहा, दोनों। यहाँ राष्ट्रवाद की बात होती है तो मैं देश के साथ खड़ा हूं। जब राजनीति की बात आती है तो बॉलीवूड का व्यक्ति पूरी तरह डर जाता है। वह डर इसलिए जाता है क्योंकि आज अगर आप किसी एक या विशेष समूह के खिलाफ कोई बात करते हैं तो आपकी फिल्म रोक दी जाती है, उन्होंने कहा, जहां तक राजनीति की बात है तो हम काफी चिंतित हैं। जहां राष्ट्रवाद की बात है, मेरा मानना है कि बॉलीवुड बटा हुआ नहीं है। करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को मिल रही धमकियों के मद्देनजर अजय का यह बयान आया है जिसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान बतौर अभिनेता अभिनय कर रहे हैं। राज ठाकरे की पार्टी “मनसे” ने कहा था कि वह फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी।
हिंदुस्तान में पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर जारी विवाद पर उन्होंने कहा कि वह पहले भी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं और उनका मानना है कि उन्हें पूरी तरह प्रतिबंधित नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, मैंने पाकिस्तानी कलाकारों, पाकिस्तानी गायकों के साथ काम किया है। पाकिस्तानी कलाकारों ने मेरे साथ काम किया। हमें भविष्य में भी साथ काम करना चाहिए।
बजी राव सिंघम ने धर्म के नाम पर बॉलीवूड में कोई मतभेद होने से साफ़ इनकार किया और कहा कि समाज की तरह बॉलीवुड भी बंटा है लेकिन “धर्म” बॉलीवुड के लिए कोई विशेष मुद्दा नहीं है, यही सिनेमा जगत की खूबसूरती भी है। हमारी फिल्मों में काम करने वाले सभी लोग हिंदू, मुस्लिम, पारसी, इसाई हैं। हम साथ-साथ ईद और दिवाली मनाते हैं।

TOPPOPULARRECENT