Friday , August 18 2017
Home / Entertainment / हम फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल की” रिलीज़ नहीं होने देंगे: मनसे

हम फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल की” रिलीज़ नहीं होने देंगे: मनसे

मुंबई: पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम न करने के बयान के बावजूद मनसे करण जोहर की फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” को रिलीज़ न करने देने के अपने फैसले पर अडिग है | पार्टी नेताओं ने कहा है कि वे किसी भी हालत में एक पाकिस्तानी कलाकार अभिनीत फिल्म को नहीं चलने देंगे |

 

करण जोहर के बयान के बाद मनसे के रुख के बारे में पूछे जाने पर, राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के फिल्म विंग, महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना के अध्यक्ष, अमे खोपकर ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा,” क्या करण जोहर को यह अब महसूस हुआ? उसको यह सब इतने लम्बे समय पहले क्यों समझ नहीं आया?

 

अमे ने कहा की करण को अपने ब्यान में पाकिस्तानी कलाकार कहते हुए हिचकिचाहट हो रही थी | इसलिए उसने कहा कि वह आगे से पड़ोसी देश की कलाकारों के साथ काम नहीं करेगा |

 

महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना की महासचिव, शालिनी ठाकरे ने करण जौहर के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि “यह वही करण जौहर है, जिन्होंने एक बार कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित नहीं किया जाना चाहिए। दिल में इस अचानक परिवर्तन का राज क्या है? करण ने बहुत देर कर दी है। ”

 

फ़िलहाल, मनसे की फिल्म के खिलाफ अपना आंदोलन वापस लेने की कोई योजना नहीं है। “हम अपने फैसले पर अडिग हैं और हम उसे फिल्म नहीं रिलीज करने देंगे,” खोपकर ने कहा।

 

इससे पहले दिन में, एक वीडियो संदेश के माध्यम से करण ने अपनी चुप्पी तोड़ी और घोषणा की कि वह भविष्य में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे । निर्देशक ने आतंकवाद की निंदा की और साथी भारतीयों से गुज़ारिश भी की कि आप उन सैकड़ों भारतीयों की मेहनत को नज़रंदाज़ मत कीजिये जिन्होंने फिल्म को पूरा करने में दिन रात काम किया है | करण ने उम्मीद ज़ाहिर की है कि उन्हें किसी भी प्रकार की आशांति या उपद्रव का सामना नहीं करना पड़ेगा | इसके साथ हुन्होने कहा की उनके लिए अपना देश सबसे पहले है और उन्होंने भारत के प्रति अपने प्यार को भी दोहराया।

TOPPOPULARRECENT