Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / हम मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगें और शिवराज के घोटालों का खुलासा करेंगे: केजरीवाल

हम मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगें और शिवराज के घोटालों का खुलासा करेंगे: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश में 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। मंगलवार को भोपाल में आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा कि मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

इसके साथ-साथ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा कि वे आगामी दिनों में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घोटालों का भी खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा कि परिवर्तन रैली में उन्होंने सहारा समूह से दस करोड़ रुपये लिए जाने के दस्तावेज सार्वजनिक किए, खुलासों का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि आज पूरा देश नोटबंदी से परेशान है। इनका सीधा-सा मकसद सिर्फ अपने बड़े उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाना है। केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि नोटबंदी आठ लाख करोड़ रुपये का घोटाला है, जिसका मकसद देश के बड़े-बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाना है। उन्होंने कहा, “मोदी जी के अमीर दोस्तों ने बैंकों से ऋण ले रखे हैं और वे ऋण भुगतान करने में असफल हो गए हैं। मोदी जी के अमीर दोस्तों द्वारा लिए गए इन्हीं ऋण को माफ करने के लिए नोटबंदी का निर्णय लिया गया है।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि नोटबंदी से चलते किसानों और गरीबों समेत समाज का हर तबका अपने ही पैसे के लिए परेशानियों से जूझ रहा है। उद्योग, मंडी और कारोबार बंद हो गए हैं। रैली के दौरान केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि मोदी ने 9000 करोड़ रुपये के बैंक ऋण को वापस न करने वाले उद्योगपति विजय माल्या को लंदन भगाए थे।

TOPPOPULARRECENT