Tuesday , August 22 2017
Home / Punjab / Haryana / हरियाणा छेड़छाड़ मामला: विपक्ष ने किया CBI जांच की मांग

हरियाणा छेड़छाड़ मामला: विपक्ष ने किया CBI जांच की मांग

चंडीगढ़। IAS की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले में पुलिस को इलाके के 5 सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इनके जरिए पुलिस को छेड़छाड़ के केस में सबूत जुटाने में काफी मदद मिलेगी।

वहीं, हरियाणा के विपक्षी दलों ने मामले की जांच सीबीआई या उच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीश से कराने की मांग की है। दिल्ली महिला आयोग ने मामले में भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ आईपीसी की उपयुक्त धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में एक कार का एसयूवी द्वारा पीछा करना दिख रहा है. ग्यारह सेकेंड के फुटेज में वाहन में बैठे लोगों या वाहन के नम्बर स्पष्ट रूप से नहीं दिख रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने पांच सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाले हैं।

चंडीगढ़ के एसएसपी इश सिंघल ने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं। हरियाणा में विपक्षी दलों ने एक महिला का पीछा करने की घटना को शर्मनाक करार दिया और प्रदर्शन किया।

उन्होंने मामले की जांच सीबीआई या उच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीश से कराने की मांग की है। आईएनएलडी, कांग्रेस और भाकपा सहित विपक्षी दलों ने चंडीगढ़ पुलिस पर बीजेपी के दबाव में काम करने के आरोप लगाए।

आईएनएलडी के प्रमुख अशोक अरोड़ा ने कहा कि स्पष्ट है कि पुलिस बीजेपी के दबाव में काम कर रही है। आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। हम सीबीआई या उच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीश से जांच कराने की मांग करते हैं।

बताते चलें कि शुरूआती जांच में चंडीगढ़ पुलिस का ये भी कहना था कि 9 जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों में से 5 सीसीटीवी कैमरे खराब थे और बाकी 4 सीसीटीवी कैमरों में कुछ खास रिकॉर्ड नहीं हुआ।

आपको बताते हैं कि घटनास्थल की शुरूआत से लेकर विकास बराला और आशीष के पकड़े जाने वाले इलाके तक सीसीटीवी लगे वह 9 पॉइंट, जहां से पुलिस को पुख्ता सबूत मिल सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT