Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / हरियाणा: जुड़वां मासूम बच्चियों की लाश एक कूड़ेदान में मिलने से सनसनी

हरियाणा: जुड़वां मासूम बच्चियों की लाश एक कूड़ेदान में मिलने से सनसनी

पानीपत : घटना पानीपत की है, जहां जुड़वां बच्चियों को फेंक दिया गया। दोनों के शव जीटी रोड के नजदीक सेक्टर-25 स्थित नाले में बरामद किए हें। यह वहीं धरती है, जिस धरती से देश में एतिहासिक अभियान बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की शुरूआत हुई थी।पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर दफनवा दिया है और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शुक्रवार दोपहर को जीटी रोड पर सेक्टर 25 के पास गंदे नाले में दो नवजात बच्चियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों बच्चियों को हरे रंग के कपड़े में लपेटकर नाले में फेंका गया था।

दोनों बच्चियों के शव नाले में अधिक कचरा होने के कारण नहीं डूब पाए। दोनों के शव नाले में पड़े हुए थे। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों जुड़वां बच्चियों को जन्म के बाद ही दुत्कार दिया गया है। देखने में दोनों नवजात बच्चिया पूरी तरह से मेच्योर हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ बच्चे नजदीक से कचरा उठा रहे थे। उनको एक कपड़े में कुछ लिपटा हुआ मिला। बच्चों ने नवजातों की सूचना स्थानीय लोगों को दी। स्थानीय लोग जानकारी लगते ही पहुंचे और मामले को देखकर पुलिस को सूचना दी। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को नाले से निकालकर सिविल अस्पताल में भिजवाया। जहां पर दोनों नवजातों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शवों को दफनवा दिया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस को शुक्रवार दोपहर दो बजे दो नवजात बच्चियों के शव नाले में पड़े होने की सूचना मिली थी। दोनों को निकालकर सिविल अस्पताल में भिजवाया गया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद दफनवा दिया गया है। प्राथमिक जांच में दोनों बच्चियां पूरी तरह से मेच्योर थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT