Thursday , May 25 2017
Home / Crime / हरियाणा: मुझे इंसाफ दें या मरने दें, रेप पीड़िता के परिवार का राष्ट्रपति से मांग

हरियाणा: मुझे इंसाफ दें या मरने दें, रेप पीड़िता के परिवार का राष्ट्रपति से मांग

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में 17 वर्षीय छात्रा के साथ रेप के बाद हत्या का मामला अब राष्ट्रपति के दरबार तक पहुंच गया है. पीड़ित परिवार ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से गुहार लगाई है कि उन्हें इंसाफ दिया जाए या फिर उन्हें इच्छा मृत्यु की इजाजत दी जाए. पीड़ित परिवार का कहना है कि घटना के 7 हफ्तों बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के मुताबिक, बीते 12 नवंबर को हरियाणा के गोहाना स्थित राजकीय कॉलेज की एक छात्रा को कॉलेज जाते समय विक्रम सिंह नामक युवक ने अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और फिर मौत के घाट उतार दिया. पीड़िता के पिता का आरोप है कि हरियाणा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सही से जांच नहीं की और उसे छोड़ दिया.
पीड़ित परिवार ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. परिवार का आरोप है कि वह पुलिस के कोरे आश्वासनों से वे तंग आ चुके हैं, जबकि मुख्यारोपी आराम से आजाद घूम रहा है. पीड़ित परिवार का कहना है कि जब उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो एसएचओ और डीएसपी ने उनके आरोपों को खारिज कर दिया. पीड़िता परिवार के धरने के चलते एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है. मगर उन्ह आज भी इंसाफ नही मिला है.
पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है की पुलिस मुख्य आरोपी को बचाने का कम कर रही है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT