Thursday , May 25 2017
Home / Crime / हसन नगर प्लास्टिक गोदाम में लागी भयानक आग

हसन नगर प्लास्टिक गोदाम में लागी भयानक आग

हैदराबाद 28 जनवरी: बहादुरपूरा हसन नगर में एक प्लास्टिक गोदाम में पेश आए भयानक आग की घटना में लाखों रुपये के सामान जल गया। प्लास्टिक गोदाम में अचानक आग लगने के कारण क्षेत्र में धुआं फैल गया था जिस के नतीजे में स्थानीय जनता ने पुलिस को इत्तेला दी जिस के तुरंत बाद हैदराबाद और रंगारेड्डी से जुड़े चार फायर इंजन को घटनास्थल पर तलब कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक देर रात भड़क उठी आग पर काबू पाने के लिए फायर इंजनस ने 20 से अधिक पानी की टैंकरस का इस्तेमाल किया और सुबह में आग पर काबू पाया गया। बताया जाता है कि इस घटना ने हसन नगर के क्षेत्रों में सनसनी पैदा कर दी और स्थानीय जनता भी भयानक आग के मंज़र को देखने के लिए बड़ी संख्या में जमा हो गए।

बहादुरपूरा पुलिस ने फायर इंजन स्टाफ की मदद से गोदाम में मौजूद कई गैस सिलिंडर्स को वहां से बाहर निकाला जिससे बड़ी घटना टल गई। सिटी पुलिस के गुप्तचरों दस्ते क्लोज़ टीम को भी तलब किया गया। प्लास्टिक गोदाम मालिक बिलाल अहमद ने बहादुरपूरा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई जिस पर एक मामला दर्ज कर के जांच शुरू की गई। सब इंस्पेक्टर बहादुरपूरा वेंकट शिवा राव ने बताया कि इस घटना में लगभग 10 लाख का माल जल जाने का शुबा किया जा रहा है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT