Saturday , August 19 2017
Home / Delhi / Mumbai / हाँ, मैं भी सोनम गुप्ता हूँ, हमें चैन से जीने दो, यूं बदनाम न करो

हाँ, मैं भी सोनम गुप्ता हूँ, हमें चैन से जीने दो, यूं बदनाम न करो

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद लोगों की तकलीफों की जितनी चर्चा हो रही है, उतनी ही चर्चा आजकल सोनम गुप्ता की बेवफाई को लेकर भी हो रही है। समाचार चैनलों से लेकर सोशल मीडिया तक सोनम गुप्ता की बेवफाई मजाक बनकर रह गई है। नोटों पर जिस सोनम गुप्ता की बेवफाई के बारे में लिखा गया है वह कौन है कहाँ है? यह किसी को नहीं पता, लेकिन यह मज़ाक सोनम गुप्ता नाम के कई लड़कियों के लिए अभिशाप बन गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

18 इंडिया डॉट कॉम के अनुसार उन्होंने मुंबई की एक सोनम गुप्ता से बात की, जिसने अपना दर्द बयान किया। मेरा नाम सोनम गुप्ता है, मुझे अपने नाम और काम पर गर्व है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से जिस तरह नोट पर सोनम गुप्ता के बारे में लिखा है मैं परेशान हो गई हूँ। मैं ही नहीं मुझ जैसी कई सोनम गुप्ता आजकल परेशान हैं, किसी की शादी टूट गई तो कोई इस सोच में डर के साये में जी रही है कि कहीं यह किसी प्रेमी ने तो नहीं लिख दिया।
मेरी शादी कुछ दिन पहले ही हुई है, जब मैं सोनम गुप्ता के बारे मैंने सुना तो मैं तुरंत अपने पति को बताया। मुझे इस बात का डर था कि कहीं मेरे पति को किसी और से पता चला तो एक मिनट के लिए भी उनके मन में मेरे लिए संदेह पैदा न हो जाए। मेरा नाम सोनम है तो मैं इस दर्द को समझ सकती हूँ। मुझ जैसी हजारों सोनम गुप्ता होंगी, जो अपने जीवन की नई शुरुआत करने वाली होंगी, या कोई एक समृद्ध जीवन जी रही होगी, लेकिन सोनम गुप्ता नाम के कारण वे भी दहशत में होगी।
लोग भले ही इस बात को मजाक में ले रहे हैं, लेकिन कोई हमारा दर्द भी तो समझ ले। एक सिर फिरे प्रेमी के कारण आज केवल एक सोनम गुप्ता नहीं हजारों सोनम गुप्ता बदनाम हो रही हैं। जो लड़कियां कभी गर्व से अपना नाम लोगों को बताती होंगी, आज वह दूसरों को अपना नाम बताने में झिझक महसूस करती होंगी कि कहीं उन्हें ही कोई बेवफा सोनम गुप्ता न समझ ले। मेरी लोगों से यही अपील है कि अब बस करो, इस तरह किसी लड़की को बदनाम मत करो। हमें चैन से जीने दो, हमारा इस तरह से दुनिया के सामने मजाक न बनाओ।
इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चटखारे लिए जा रहे हैं। लोग फिल्मों के पोस्टर का उपयोग कर ट्विटर में भी यह पोस्ट कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT