Sunday , August 20 2017
Home / Entertainment / हां, मैंने अफरीदी के साथ सेक्स किया था ! अर्शी खान

हां, मैंने अफरीदी के साथ सेक्स किया था ! अर्शी खान

नई दिल्ली: राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने वाली मॉडल और अदाकारा अर्शी खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। अर्शी खान ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ जिंसी ताल्लुकात होने की बात कबूली है।

अर्शी खान ने टि्वट किया, हां, मैंने अफरीदी के साथ सेक्स किया था! क्या किसी के साथ सोने के लिए मुझे हिंदुस्तानी मीडिया से इजाजत लेने की जरूरत है? यह मेरी ज़ाती जिंदगी है। मेरे लिए यह प्यार है। इससे पहले अर्शी खान ने शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर की खबरों का तरदीद की थीं।

अर्शी खान ने टि्वट किया था कि: मैं शाहिद अफरीदी से डेट नहीं कर रही हूं। हम अच्छे दोस्त हैं। हम कई बार सोशली मिले हैं। अर्शी खान नस्ली तौर पर अफगानिस्तान की रहने वाली हैं। जब वह चार साल की थीं तब उनका खानदान भोपाल आ गया था। अर्शी खान भोपाल से तालीम हासिल की है।

अर्शी खान का शुरू से एक्टिंग की ओर रूझान था। पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मुंबई चली गई। बाद में मुंबई को ही अपना घर बना लिया। एक वेबसाइट ने अर्शी खान और शाहिद अफरीदी के बीच अफयेर होने का खुलासा किया था। वेबसाइट ने ज़राये के हवाले से इत्तेला दी थी कि शाहिद अफरीदी और अर्शी खान ने हाल ही में दुबई में सीक्रेट होलीडे मनाया था।

दोनों दुबई की 7 स्टार होटल में दो दिन तक साथ रहे थे। हालांकि अफरीदी ने इस बात की तरदीद करते हुए हिंदुस्तानी मीडिया पर बदनाम करने का इल्ज़ाम लगाया था।

TOPPOPULARRECENT