Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / हां, शादीशुदा हैं नरेंद्र मोदी: स्वामी

हां, शादीशुदा हैं नरेंद्र मोदी: स्वामी

नेता नरेंद्र मोदी की शादी के सवाल पर कांग्रेस को पीर के दिन जवाब मिल गया है। बीजेपी लीडर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि हां, नरेंद्र मोदी शादीशुदा हैं, लेकिन बीवी से अलग रहते हैं। साथ ही स्वामी ने कांग्रेस सदर सोनिया गांधी को लेकर सवा

नेता नरेंद्र मोदी की शादी के सवाल पर कांग्रेस को पीर के दिन जवाब मिल गया है। बीजेपी लीडर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि हां, नरेंद्र मोदी शादीशुदा हैं, लेकिन बीवी से अलग रहते हैं। साथ ही स्वामी ने कांग्रेस सदर सोनिया गांधी को लेकर सवाल उछाल दिया। कहा कि शादी से पहले सोनिया क्या काम करती थीं, यह कांग्रेसी बताएं।

पीर के रोज़ एक निज़ी प्रोग्राम में आए बीजेपी के सिनीयर और तेजतर्रार लीडर सुब्रमण्यम स्वामी होटल मैंगो में सहाफियों से मुखातिब थे। सवाल उठा कि कांग्रेस के साबिक मरकज़ी वज़ीर बीजे आराधना पुजारी ने चेलैंज किया है कि मोदी बताएं वह शादीशुदा हैं या नहीं। इस पर स्वामी ने कहा कि हां, मोदी शादीशुदा हैं। उनकी जबरन शादी कराई गई थी। उन्होंने शादी से पहले ही कह दिया था कि वह बीवी के साथ नहीं रहेंगे और शादी के बाद वह बीवी से अलग रहने लगे।

स्वामी ने कहा कि मोदी पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस बताए कि सोनिया गांधी शादी से पहले लंदन से मुलहका ( सटे) मुल्क में क्या काम करती थीं। इतवार के रोज़ दिल्ली में हुई कांग्रेस के नायब सदरराहुल गांधी की रैली पर उन्होंने कहा कि राहुल की रैली में किराए की हुजूम (भीड़) आती है। इतवार के रोज़ वह भीड़ जाने लगी, तो दिल्ली की वज़ीर ए आला शीला दीक्षित ने हाथ जोड़कर कहा कि रुक जाओ, अभी राहुल जी की तकरीर होनी है। इसके बाद भी आवाम नहीं रुकी, तो राहुल को अपनी तकरीर छोटा करना पड़ा। वैसे भी राहुल के पास कहने को कुछ नया नहीं है।

स्वामी ने कहा कि आवाम जानती है कि मोदी जो कहते हैं, वह करते हैं। बीजेपी इस बार 300 लोकसभा सीटें हासिल करेगी ।

TOPPOPULARRECENT