Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / हाईकमान रियासत को मुत्तहिद रखे गी । रुक्न असेंबली एम विष्णु

हाईकमान रियासत को मुत्तहिद रखे गी । रुक्न असेंबली एम विष्णु

हैदराबाद 17 जुलाई (सियासत न्यूज़) हनुमंत राव और लगड़ा पार्टी की क्रिकेट की इस्तिलाह में एक दूसरे पर की गई तन्क़ीद का हिस्सादार बनते हुए विजयवाड़ा सैंटर्ल के कांग्रेस रुक्न असेंबली ऐम विष्णु ने कहा कि हम हर खेल के माहिर हैं, लिहाज़ा

हैदराबाद 17 जुलाई (सियासत न्यूज़) हनुमंत राव और लगड़ा पार्टी की क्रिकेट की इस्तिलाह में एक दूसरे पर की गई तन्क़ीद का हिस्सादार बनते हुए विजयवाड़ा सैंटर्ल के कांग्रेस रुक्न असेंबली ऐम विष्णु ने कहा कि हम हर खेल के माहिर हैं, लिहाज़ा अपने खेल का इंतिख़ाब तेलंगाना के क़ाइदीन ख़ुद करलें, हम अपने हरीफ़ को चारों शाने चित्त करना जानते हैं।

उन्हों ने कहा कि हमें यक़ीन है कि कांग्रेस हाईकमान रियासत को मुत्तहिद रखेगी। अगर इत्तिफ़ाक़ से 9 दिसंबर 2009 के तर्ज़ पर कोई फ़ैसला किया गया तो इस मर्तबा हम इस्तीफ़ा नहीं पेश करेंगे, बल्कि असेंबली में तेलंगाना क़रारदाद को शिकस्त दे कर रियासत को मुत्तहिद रखने और सीमा।

आंध्र के अवामी जज़बात से हाईकमान को वाक़िफ़ करायेंगे । उन्हों ने बताया कि सीमा। आंध्र के क़ाइदीन दिल्ली में कांग्रेस कोर कमेटी के अरकान से मुलाक़ात करते हुए रियासत को मुत्तहिद रखने के लिए दबा डाल रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT