Thursday , August 17 2017
Home / Bihar/Jharkhand / हाजीपुर में नकल से रोकने पर स्टूडेंट्स ने की पूरे शहर में पत्थरबाजी

हाजीपुर में नकल से रोकने पर स्टूडेंट्स ने की पूरे शहर में पत्थरबाजी

हाजीपुर : नकल नहीं करने देने के मुखालिफत में जुमा को इम्तिहान देने वाले स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा किया। इम्तिहान ख़त्म होने के बाद स्टूडेंट्स ने पुलिस पर पथराव किए। मामले की संजीदगी देख पुलिस को लाठीचार्ज करने के साथ हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी।

दरअसल, जुमा को हाजीपुर में जीए इंटर स्कूल के बाहर इम्तिहान देने वाले स्टूडेंट्स ने नकल नहीं करने देने के मुखालिफत में हंगामा शुरू कर दिया और पथराव करने लगे। जिस वक़्त इम्तिहान देने वाले स्टूडेंट्स पथराव कर रहे थे, उस वक़्त डीएम और एसपी समेत कई अल ओहदेदार इम्तिहान सेण्टर के अंदर थे।

मामले की संगीदगी देखते पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। लाठीचार्ज कर स्टूडेंट्स को खदेड़ा। रोड़ेबाजी से अपर समाहर्ता के हाथ में चोट आई। बाद में हालत को नाजुक होते देख नगर थाना सदर ने अपनी सर्विस पिस्टल से दो राउंड हवाई फायरिंग की। तब जाकर हंगामा करने वाले स्टूडेंट्स वहां से बहार भागे। उसके बाद स्टूडेंट्स को इम्तिहान सेण्टर से पुलिस की सिक्यूरिटी में बाहर निकाला गया।

गौरतलब है कि हाजीपुर के जीए इंटर स्कूल में भगवानपुर के विष्णु राय कॉलेज के स्टूडेंट्स का सेंटर है। नकल और सेंटर मैनेज करने के लिए पूरे रियासत में यह सेंटर बदनाम है। हालांकि इस सेंटर का स्टूडेंट्स गुजिश्ता साल इंटर में टॉपर था।

TOPPOPULARRECENT