Monday , September 25 2017
Home / Bihar News / हाजीपुर में सेक्स रैकेट का भांडा फूटा, पांच गिरफ्तार

हाजीपुर में सेक्स रैकेट का भांडा फूटा, पांच गिरफ्तार

पटना : नगर थाने की पुलिस ने शहर में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन खातून समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने लॉज के कमरे से कबीले एतराज़ सामान बरामद किए हैं। गिरफ्तार लोगों में दो पटना के जबकि तीन वैशाली जिले के हैं।

पुलिस को खुफिया इत्तिला मिली कि थाना इलाक़े के राजेन्द्र मोड़ के नज़दिक एक लॉज में जिश्म फ़्रोशी का कारोबार चल रहा है। पुलिस ने पहले वहां रेकी कराई। इसके बाद नगर थाना सदर की कियादत में एक टीम की तशकील किया गया। गुजिशता सनीचर की देर रात टीम ने लॉज की घेराबंदी कर छापेमारी की। लॉज के कमरों की तलाशी ली। इस दौरान तीन अलग-अलग कमरों से तीन खातून और तीन मर्द को धर दबोचा। दो लोगों को पुलिस ने लॉज अहाते से ही दबोच लिया।

इस सिलसिले में शहर थाना सदर डा. शंकर कुमार झा ने बताया कि राजेन्द्र मोड़ वाकेय दीनानाथ सिंह के लॉज में छापेमारी की गई। इस लॉज में कुछ लोग रंगरेलियां मना रहे थे। तीन कमरों की तलाशी ली गई और तीन खातून और पांच मर्द को गिरफ्तार कर लिया गया।

शहर थाने की पुलिस की तरफ से जिश्म फरोशी कारोबार के इल्ज़ाम में पकड़ी गई खातून में एक आर्केष्टा की खातून आर्टिस्ट है। शहर के मस्जिद चौक पर उसका अबाई घर है। शहर थाने में उसने बताया कि इंदिरा आवास मंसूबा के तहत उसे घर बनाने के लिए पैसा मिला है। पुराना घर तोड़कर इंदिरा आवास मंसूबा के तहत नया घर बन रहा है। वह अपने शौहर व बच्चों के साथ किराया पर ये लॉज में रह रही थी। रात में वह अपने शौहर के साथ सोई हुई थी। इसी दौरान पुलिस वहां पहुंची और उसे पकड़कर थाने ले आई।

 

 

TOPPOPULARRECENT