Saturday , August 19 2017
Home / Featured News / हाजी अली दरगाह आई “तृप्ति देसाई” तो हम स्याही फेकेंगे

हाजी अली दरगाह आई “तृप्ति देसाई” तो हम स्याही फेकेंगे

मुंबई। शनि शिंगणापुर मंदिर में महिलाओं को एंट्री दिलाने के बाद भूमाता ब्रिगेड की ऐक्टिविस्ट तृप्ति देसाई अब हाजी हाली दरगाह में प्रवेश की तैयारी में हैं। गुरुवार को वह मुंबई के हाजी अली दरगाह में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाली हैं।

उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, ‘हम आज हाजी अली दरगाह जाएंगे, वहां शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन और प्रार्थना करेंगे। इसके बाद हम आगे के लिए अपना ऐक्शन प्लान तैयार करेंगे।’ वहीं आगे होने वाले घटनाक्रम को ध्यान में रखते हुए मुंबई पुलिस ने हाजी अली के चारों ओर बैरिकेड्स लगा दिए हैं। इसी बीच हाजी रफत हुसैन ने कहा कि अगर तृप्ति देसाई हाजी अली दरगाह में घुसने की कोशिश करेंगी तो हम उन पर स्याही फेकेंगे।

तृप्ति देसाई ने कहा,’मुझे लगता है कि आमिर,शाहरुख और सलमान को भी हमारी मुहिम का समर्थन करना चाहिए। अगर वे इस मसले पर अपनी राय रखेंगे तो उऩके फैंस भी बराबरी की इस लड़ाई में हमारे साथ आएंगे।’ इससे पहले उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को चिट्ठी लिखकर संघ में महिलाओं को शामिल करने की मांग की। तृ्प्ति ने कहा,’मुझे लगता है कि मोहन भागवत जी एक प्रगतिशील विचारक हैं और वह संघ में महिलाओं की एंट्री के बारे में हमारे विचारों का सम्मान करेंगे।’

Source – NBT

TOPPOPULARRECENT