Wednesday , August 23 2017
Home / Crime / हापुड़ : दलित बच्ची से बलात्कार

हापुड़ : दलित बच्ची से बलात्कार

उत्तर प्रदेश के हापुड़ के गांव खेड़ा में कल रात एक चार वर्षीय दलित बच्ची से कथित रूप से बलात्कार किया गया और इसके बाद उसे नग्नावस्था में जंगल में छोड़कर आरोपी फरार हो गया। पीड़िता को गंभीर हालत में मेरठ भेज दिया गया हैं।

ग्रामवासियों ने आज सुबह इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग और प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने ग्रामीणों को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया और समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

जानकारी के अनुसार दलित परिवार घर के बाहर सोया हुआ था। रात में करीब डेढ़ बजे बारिश के कारण सभी अंदर जाने के लिए उठे तो बच्ची अपने स्थान पर नहीं थी। काफी तलाश करने के बाद बच्ची घर से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर जंगल में एक ट्यूबवैल के पास बेहोश पड़ी थी।

पीड़िता को गंभीर हालत में पिलखुआ के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से मेरठ भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक अलंकृता सिंह ने बताया कि इस संबंध में बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें भेजी गई हैं। पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं और आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT