Sunday , May 28 2017
Home / GUJRAT / हारदिक ने गुजरात चुनाव में भाजपा के खिलाफ काम करने की दी धमकी

हारदिक ने गुजरात चुनाव में भाजपा के खिलाफ काम करने की दी धमकी

अहमदाबाद: पाटीदार नेता हारदिक पटेल की छह महीने बाद गुजरात वापसी पर उन्होंने संकेत दिया है कि पाटीदार समाज को सरकारी नौकरियों और शैक्षिक क्षेत्रों में आवश्यक विचार की गैर आपूर्ति पर वह गुजरात के प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ अभियान चलाएंगे. भाजपा का नाम लिए बिना ‘पटेल ने कहा, कि मेरा कोई राजनीतिक मंशा नहीं है मगर मैं उसे अपना रास्ता बनाऊंगा जो उनके खिलाफ पाटीदारों की उम्मीदों को रौंद की कोशिश करेंगे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उदयपुर से गुजराती टीवी चैनल पर बात करते हुए पटेल ने कहा, मेरी लड़ाई और तीव्रता के साथ जारी रहेगी और मैं उन सभी के खिलाफ खड़ा रहूंगा जो समुदाय के साथ अन्याय करेंगे.

पाटीदार आंदोलन के दौरान पुलिस फ़ाइरिंग में मृतकों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि यह भाजपा सरकार 16 महीने के आंदोलन के दौरान मारे गए शहीदों के लिए अब तक कुछ नहीं किया. इसे हम कैसे भूल सकते हैं.

वहीँ पाटीदार अमानत आंदोलन समिति कनूनीर ने कहा कि, चुनाव में किसी पार्टी को मदद नहीं करूँगा मगर निश्चित रूप से उनके खिलाफ काम करेंगे जो पाटीदारों के हितों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि गुजरात हाई कोर्ट ने राज्य सरकार की ओर से दाखिल किए गए देशद्रोह मामले में पटेल को छह महीने के लिए शहरबदर कर दिया था, और छह महीने के पूरा होने के बाद वह 17 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर शहर लौट गए हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT