Monday , August 21 2017
Home / Mumbai / हार्दिक पटेल गुजरात में शिवसेना की तरफ से सीएम उम्मीदवार होंगे

हार्दिक पटेल गुजरात में शिवसेना की तरफ से सीएम उम्मीदवार होंगे

मुम्बई। गुजरात में बीजेपी के लिए चुनौती बनकर उभरे हार्दिक पटेल गुजरात विधानसभा में शिवसेना की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। आप को बता दें कल बीती रात मुंबई पहुंचे हार्दिक पटेल ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से बांद्रा स्थित मातोश्री में मुलाकात की। जिसके बाद पीटीआई के ट्वीट के जरिये यह जानकारी निकल कर सामने आई।

हार्दिक पटेल ने ये भी ऐलान किया है कि वो बीएमसी चुनाव में शिवसेना के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। जिसके बात राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया। आपको पता होगा हाल ही में शिवसेना ने ऐलान किया था कि वो बृहन्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन यानी (BMC) के चुनाव में बीजेपी से अलग होकर स्वतंत्र रूप से लड़ाई। ऐसे में शिवसेना के लिए हार्दिक पटेल का होना अहम हथियार साबित होगा।

मुंबई मिरर के साथ हुई बातचीत में हार्दिक पटेल ने कहा कि ‘गोरेगांव से शिवसेना के उम्मीदवार के लिए बीएमसी चुनावों में प्रचार करूंगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि वह ‘लाइक माइंडेड’ लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं भगत सिंह और बालासाहेब ठाकरे को आदर्श मानते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं वीर सावरकर की धरती पर आकर बहुत खुश हूं।’

शिवसेना ने बीएमसी चुनाव में 11 गुजराती उम्मीदवार उतारे हैं। बीएमसी चुनाव के इतिहास में पहली बार शिवसेना ने इतने बड़े पैमाने पर गुजरातियों को मैदान में उतारा है। हार्दिक पटेल गुजरात में पटेलों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर जबरदस्त आंदोलन चला रहे हैं। पटेल मुंबई में बीजेपी के गुजराती समर्थकों को शिवसेना के पाले में खींच सकते हैं। उद्धव ठाकरे के साथ अपनी मीटिंग के सवाल पर हार्दिक पटेल ने कहा कि ‘हमारे लिए सभी विकल्प खुले हैं।

TOPPOPULARRECENT