Tuesday , October 17 2017
Home / Delhi News / हार्दिक पटेल नहीं, एकनाथ खडसे हैं देशद्रोही- अरविंद केजरीवाल

हार्दिक पटेल नहीं, एकनाथ खडसे हैं देशद्रोही- अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे को दाउद इब्राहिम के साथ उनकी कथित बातचीत के लिए ‘देशद्रोही’ करार दिया, लेकिन पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का समर्थन किया जो राजद्रोह के आरोप में जेल में बंद है।

आम आदमी पार्टी बीजेपी शासित गुजरात में पैर जमाने का प्रयास कर रही है. केजरीवाल ने कहा, ‘हार्दिक पटेल पर राजद्रोह का आरोप लगाया गया है जबकि उन्होंने देश के ख‍िलाफ कुछ भी नहीं किया है। जबकि दूसरी ओर कथित काल रिकॉर्ड से पता चलता है कि भारत के सबसे वांछित अपराधियों में से एक दाउद इब्राहिम ने खडसे को कॉल किए। खडसे जमीन सौदे में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर निशाने पर थे और उन्होंने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि खडसे को दाउद ने फोन किए थे। इस आरोप का खडसे ने ही नहीं, मुंबई पुलिस ने भी पूरी तरह से खंडन किया है। मुंबई पुलिस खडसे को क्लीन चिट दे चुकी है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लिए असली परीक्षा तब होगी जब मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और और राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे भी इस्तीफा दे दें।

TOPPOPULARRECENT