Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / हार्दिक संग नितीश भरेंगे मोदी के गढ़ में हुंकार

हार्दिक संग नितीश भरेंगे मोदी के गढ़ में हुंकार

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 28 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के साथ गुजरात के सौराष्ट्र में एक रैली को संबोधित करेंगे. हार्दिक मंगलवार को पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर नीतीश कुमार को रैली में भाग लेने का न्योता दिया. इस अवसर पर मौजूद जदयू के महासचिव के सी त्यागी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनके आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात में बीजेपी सरकार की किसान और गरीब विरोधी नीतियों से राज्य को बहुत नुकसान हुआ है. जिसको ठीक करने तथा उसे सत्ता से बाहर करने के लिए नीतीश कुमार जैसा नेतृत्व जरूरी है. वहीँ नीतीश कुमार का हार्दिक के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में रैली में भाग लेना राजनीतिक तौर पर महत्वपूर्ण होगा. मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान हार्दिक के साथ महाराष्ट्र से मराठा क्रांति मोर्चा के संयोजक ब्रिगेडियर सुधीर सामंत और राजस्थान से गुजरात आंदोलन के नेता हिम्मत सिंह भी उपस्थित थे.
मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद बाहर पत्रकारों से बातचीत के दौरान हार्दिक ने उन्हें राजनीति का महानायक बताया. हार्दिक ने बिहार में नीतीश द्वारा शराबबंदी कानून लागू किए जाने की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह देश के लिए मिसाल बनेगा.

TOPPOPULARRECENT