Monday , June 26 2017
Home / Khaas Khabar / हार्न बजाने से रोका तो भाजपा नेता ने कालर खींच मारा दारोगा को थप्पड़

हार्न बजाने से रोका तो भाजपा नेता ने कालर खींच मारा दारोगा को थप्पड़

मेरठ: उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद पार्टी की पोल खुलनी शुरू हो गई है। सरकार बनाने से पहले पार्टी दावा करती रही है कि प्रदेश की सत्ता में आने के बाद आम व खास में फर्क नहीं किया जाएगा और जगह कानून का राज होगा। लेकिन अब सत्ता में आते ही भाजपा के लोग कानून का ही कालर पकड़ने लगे हैं।

ताजा शनिवार को मामला मेरठ में देखने को आया जहां भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अश्वनी त्यागी के भाई संजय त्यागी के बेटा गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पुलिस कर्मियों से जमकर हाथापाई की। पहले भाजपा नेता के बेटा अंकित त्यागी ने पुलिस के साथ मारपीट की, उसके बाद उसे बचाने संजय त्यागी पहुंचे और उन्होंने भी एक पुलिसकर्मी को चांटा जड़ दिया।

दरअसल, शनिवार शाम को परतापुर थाने के सामने पुलिस चैकिंग कर रही थी। इसी समय पुलिस ने हार्न बजा रही एक लक्जरी कार को रोका। उस गाड़ी में संजय त्यागी के बेटे अंकित त्यागी सवार थे। उन्हें पुलिस यह कार्यवायी नागवार गुजरी और उन्होंने पुलिस से मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने उनके बेटे को पकड़ लिया। इसके बाद संजय त्यागी अपने बेटे को छुड़वाने के लिए थाने पहुंच गए। उसके बाद पुलिस से उनकी कहासुनी हुई और उन्होंने सरेआम थाना प्रभारी सुशील कुमार को चांटा जड़ दिया।

इसके बाद थाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई। मामला बढ़ता देख मौके बड़े अधिकारी भी पहुंच गए। लेकिन कार्रवायी के बजाय सत्ता के नेता जी के चरणों में झुकते नजर आए। इसके बाद पुलिस को नेता के बेटे को छोड़ना पड़ा।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT