Saturday , August 19 2017
Home / Delhi News / हिंदुओं की पार्टी का दावा करने वाली बीजेपी ने नोटबंदी में उनको भी नहीं छोड़ा- केजरीवाल

हिंदुओं की पार्टी का दावा करने वाली बीजेपी ने नोटबंदी में उनको भी नहीं छोड़ा- केजरीवाल

नई दिल्ली। नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार के फैसले का विरोध कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश की है। सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि पार्टी ने हिंदुओं को बर्बाद कर दिया। केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी कहती है हम हिंदुओं की पार्टी हैं। नोटबंदी में तो बीजेपी ने हिंदुओं को भी नहीं छोड़ा। हिंदुओं को भी बर्बाद कर दिया।

बता दें कि केजरीवाल फैसले की घोषणा के बाद से ही इसका विरोध करते आ रहे हैं। उन्‍होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि नोटबंदी के फैसले से जनता को भारी समस्या हो रही है। उन्होंने कहा कि 1000 का नोट बंद करने से और 2000 का नया नोट शुरू करने से काला धन नहीं रुकेगा। इससे उन लोगों को और आसानी हो जाएगी।

केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने 17 नवंबर को इस फैसले के विरोध में दिल्‍ली की आजादपुर मंडी में रैली भी की थी। इसमें केजरीवाल ने मोदी सरकार पर नोटबंदी की आड़ में आजाद हिंदूस्तान का सबसे बड़ा ‘घोटाला’ करने का आरोप लगाया था।

दिल्ली सीएम ने कहा था कि कालाधन बाजार में फिर से बड़ी मात्रा में आ गया है। कुछ लोगों को घर तक नोट पहुंचाए जा रहे है। केजरीवाल ने आगे कहा कि बाजार में रोटी, दवा, दूध नहीं मिल रहा और प्रधानमंत्री जी ने बड़े नोट बंद कर दिए। उनका कहना है कि इससे भ्रष्टाचार खत्म होगा।

TOPPOPULARRECENT