Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / हिंदूस्तान को हिन्दू राष़्ट्रा बनाने 50 से जयादा हिन्दू संस्थाओं की कान्फ़्रैंस

हिंदूस्तान को हिन्दू राष़्ट्रा बनाने 50 से जयादा हिन्दू संस्थाओं की कान्फ़्रैंस

मुंबई । हिंदूस्तान में धार्मिक भेदभाव पैदा करने वाली संस्थाओं के इरादें मज़बूत होते जा रहे हैं । अगले हफ़्ते गोवा में 50 से जयादा हिन्दू संस्थाओं कि एक खास मिटींग होरही है जिस में हिंदूस्तान को एक हिन्दू राष़्ट्रा बनाने का अह्द किय

मुंबई । हिंदूस्तान में धार्मिक भेदभाव पैदा करने वाली संस्थाओं के इरादें मज़बूत होते जा रहे हैं । अगले हफ़्ते गोवा में 50 से जयादा हिन्दू संस्थाओं कि एक खास मिटींग होरही है जिस में हिंदूस्तान को एक हिन्दू राष़्ट्रा बनाने का अह्द किया जाएगा । इस कान्फ़्रैंस में मुल़्क के 20 राजयों से 50 से जयादा हिन्दू संस्थाओं के नुमाइंदे शरीक होंगे ।

हिन्दू जन जागृति कमेटी ने कान्फ़्रैंस का एहतिमाम किया है । इस का कहना है कि हिंदूस्तान में हिन्दु आबादी 100 करोड़ से ज़्यादा है । इसलिए हिन्दु कौम का अपना एक मुलक होना ज़रूरी है ।

मुट्ठी भर यहूदी अपने लिए अलग‌ मुल्क बना सकते हैं तो हिंदूस्तान के 100 करोड़ से जयादा हिन्दुओं के लिए इन का अपना मुल्क क्यों नहीं है । गोवा में 10 जून से 14 जून तक होने वाली इस कान्फ़्रैंस में 50 हिन्दू संस्थाओं के 175 चुनेहुएं नुमाइंदे शरीक होंगे ।

इस कान्फ़्रैंस में धार्मिक दंगा बिल , मज़हब तबदीली और गाँव‌ कुशी जैसे मौज़ूआत पर ग़ौर किया जाएगा । आर एस एस और बी जे पी से दूर होने वाले गोविनद अचार्य भी कान्फ़्रैंस में शरीक होंगे ।

TOPPOPULARRECENT