Monday , October 23 2017
Home / India / हिंदू राष्ट्र सेना पर पाबंदी लगा सकती है महाराष्ट्र सरकार

हिंदू राष्ट्र सेना पर पाबंदी लगा सकती है महाराष्ट्र सरकार

पुणे में इंजीनियर मोहसिन के कत्ल के बाद से मुतनाज़ो में आई तंज़ीम हिंदू राष्ट्र सेना पर बैन लग सकता है। महाराष्ट्र के वज़ीर ए दाखिला आर. आर.

पुणे में इंजीनियर मोहसिन के कत्ल के बाद से मुतनाज़ो में आई तंज़ीम हिंदू राष्ट्र सेना पर बैन लग सकता है। महाराष्ट्र के वज़ीर ए दाखिला आर. आर. पाटिल ने कहा कि रियासती हुकूमत इस बारे में सोच रही है। विधान परिषद के मेम्बर कपिल पाटिल की ओर से तवज्जा की पेशकश ( Attention Offer) के जवाब में वज़ीर ए दाखिला ने कहा कि, ‘हम तंज़ीम पर पाबंदी लगाने के इम्कानात की जांच कर रहे हैं।’

सदस्य पुणे के हड़प्सर इलाके में हुए कत्ल में शामिल ताकतों की जानकारी की मांग कर रहे थे। पाटिल ने कहा कि पुलिस इस तंज़ीम और इसके चीफ धनंजय देसाई को लेकर संजीदा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक 23 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। देसाई के खिलाफ और भी कई संगीन जुर्म दर्ज हैं।

वज़ीर मंत्री कहा कि हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि इस क़त्ल का ताल्लुक पिछले साल अगस्त में पुणे में हुई नरेंद्र दाभोलकर की मौत से है या नहीं। कौंसिल के सदर शिवाजीराव देशमुख ने कहा कि इस तरह के वाकियात काबिल ए मज़म्मत हैं।

TOPPOPULARRECENT