Wednesday , June 28 2017
Home / Ahmedabad / हिट एंड रन: अहमदाबाद में फुटपाथ पर सो रहे परिवार पर चढ़ी कार, दो की मौत

हिट एंड रन: अहमदाबाद में फुटपाथ पर सो रहे परिवार पर चढ़ी कार, दो की मौत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार की रात करीब एक बजे नीरव शाह की कार अनियंत्रित होकर मुख्यमंत्री आवास योजना के गेट के बाहर फुटपाथ पर चढ़ जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए. नरनपुरा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि ये मजदूर गुजरात हाउसिंग बोर्ड की इमारत के बाहर फुटपाथ पर सो रहे थे तभी तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर चढ़ गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, मृतकों की पहचान भागाभाई मारवाड़ी और उसकी पत्नी लक्ष्मी मारवाड़ी के रूप में की गई है. कार चालक का नाम नीरव शाह बताया गया है. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.
नीरव शाह शास्त्रीनगर पेट्रोल पंप के पास से अपनी कार से गुजर रहा था तभी उसे नींद का झोंका आ गया जिससे कार अनियंत्रित होकर मुख्यमंत्री आवास योजना के गेट के बाहर स्थित 8 झोपड़ियों की तरफ चली गई. इसमें से आखिरी दो झोपड़ियों के बाहर फुटपाथ पर सो रहे परिवार पर चढ़ गई. आगे जाकर कार जब डिवाइडर पर चढ़ गई तो उसका टायर फट गया जिससे कार वहीं रुक गई. इस दुर्घटना में श्रमिक परिवार भगाभाई मारवाड़ी और उनकी पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घायलों को सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT