Monday , July 24 2017
Home / Entertainment / हिन्दुत्वादी ब्रिगेड ओमपुरी की मौत पर मना रहा है जश्न

हिन्दुत्वादी ब्रिगेड ओमपुरी की मौत पर मना रहा है जश्न

अलीगढ़: बालीवुड के बहुचर्चित अभिनेता ओमपुरी के निधन पर देश के सभी सिने प्रेमियों को गहरा धक्का लगा है. फिल्म दिग्गजों के अनुसार ओमपुरी की मौत से उन्होंने एक बड़े कलाकार को खो दिया है. जिससे समुचे बालीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. लेकिन हिन्दुत्ववादी ब्रिगेड ओमपुरी की मौत पर एक-दूसरे को बधाईया प्रेषित कर रहा है. साथ ही उनपर भद्दी टिप्पणियां भी कर रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनता का रिपोर्टर के अनुसार, अलीगढ़ स्थित अचल ताल के मंदिर गिलहराज में पुजारी और प्रबंधक योगी कौशल नाथ ने फेसबुक के जरिये ओमपुरी की मौत पर सभी देश प्रेमी बंधुओं को बधाई सन्देश देते हुए अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है, कि देश में रहकर देश की खाकर पाकिस्तान जा कर भारत माँ और गौ माँ को अपशब्द कहने वाला ओम पूरी के जन्नत यात्रा पर जाने की सभी देश प्रेमी बंधुओं को बधाइयाँ. उनके इस सदेंश के बाद इसे 100 से अधिक बार अभी तक शेयर किया जा चुका है.

इसके अलावा वहां लोगों ने भद्दी टिप्पणीयां भी की है. जिनमें लोगों ने अपने विचार रखते हुए कहा कि “ओमपुरी गया अब 72 हूरों के पास” अब दूसरा जन्म इस्लाम में लेना हिन्दू धर्म आपको स्वीकार नही कर सकता, मरने के बाद भी गाली खाने वाला देश का पहला अभिनेता बना इत्यादि. ओमपुरी की मौत का जश्न मना रहे है और इसके साथ ही उनके समर्थक अभद्र टिप्पणीयों से ओमपुरी के बारें में बयान दे रहे है.

TOPPOPULARRECENT