Wednesday , October 18 2017
Home / India / हिन्दू धर्म के लिए कलंक हैं साध्वी : रेशमा पटेल 

हिन्दू धर्म के लिए कलंक हैं साध्वी : रेशमा पटेल 

अहमदाबाद : अपने बयानों से अक्सर तनाज़ों में रहने वाली साध्वी प्राची की तरफ से हार्दिक पटेल पर की गयी तन्क़ीद से पाटीदार समाज बुरी तरह भड़क गहा है. वहीँ साध्वी प्राची पर ज़ुबानी हमला करते हुए पाटीदार तहरीक़ की खातुन मोर्चा की सदर रेशमा पटेल ने जमकर भड़ास निकाली। रेशमा ने कहा की साध्वी प्राची हिन्दू मज़हब के लिए कलंक है. 

अहमदाबाद में पाटीदार ने साध्वी के खिलाफ मुज़ाहिरा किया। पाटीदार तहरीक़ के लीडरों का कहना है की साध्वी ने पुरे पाटीदार समाज का अपमान किया है. हार्दिक पटेल किसी मुल्क़ के मुखालिफत में नहीं, बल्कि पुरे समाज के लिए लड़ रहे हैं. 

रेशमा पटेल ने साध्वी पर निशाना साधते हुए कहा की गो माता की हिफाज़त की बात करने भर से गौ माता की हिफाज़त नहीं होती, जबकि हार्दिक जैसे हज़ारों हिन्दू इन्हीं मज़हबी कामों के लिए ही मैदान में हैं. आप सियासत के लिए इंसानी मज़हब और शास्त्रों का मक़सद भी भूल चुकी हैं. 

गौतलब है की इतवार को बरेली में पहुंची साध्वी प्राची ने जेएनयू के स्टूडेंट्स कन्हैया कुमार, दिल्ली के वज़ीरे आला अरविन्द केज़रीवाल और पटेल तहरीक़ से चर्चा में आये हार्दिक पटेल को एक गैंग का मेंबर बताते हुए तीनों के लिए फांसी की मांग की थी. 

TOPPOPULARRECENT