Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / हिन्दू लड़कीयों से शादी पर मुस्लिम लड़के पुलिस तहवील में

हिन्दू लड़कीयों से शादी पर मुस्लिम लड़के पुलिस तहवील में

20 साल से कुछ ज़्यादा उम्र वाले मुस्लिम नौजवान गुज़शता 5 दिन से पुलिस की तहवील में थे, जिस की वजह से इन के रिश्तेदार परेशान थे, लेकिन जालना की अदालत ने इन्हें 5 मज़ीद दिनों के लिए पुलिस तहवील में दे दिया, जिससे इन लड़कों के अरकान ख़ानदान में स

20 साल से कुछ ज़्यादा उम्र वाले मुस्लिम नौजवान गुज़शता 5 दिन से पुलिस की तहवील में थे, जिस की वजह से इन के रिश्तेदार परेशान थे, लेकिन जालना की अदालत ने इन्हें 5 मज़ीद दिनों के लिए पुलिस तहवील में दे दिया, जिससे इन लड़कों के अरकान ख़ानदान में सदमा और ख़ौफ़ की लहर दौड़ गई है।

उन्हें अंदेशा है कि इन लड़कों को बाअज़ नफ़रतअंगेज़ मुक़द्दमात जैसे जिहाद या दहश्तगर्दी में फंसा दिया जाएगा। इन नौजवानों का जुर्म सिर्फ इतना है वो 2 हिन्दू लड़कीयों के साथ फ़रार हो गए थे, जो बालिग़ थीं और उन से 22 फ़रवरी 2012 को शादी कर ली थी। शादीशुदा जोड़े जालना के क़रीब वाशिम के मुक़ाम पर रुपोश थे।

लड़कीयों के वालदैन ने 26 फ़रवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जब शादीशुदा जोड़ों को शिकायत और लड़कों के ख़ानदानों को हरासाँ करने के बारे में मालूम हुआ तो उन्होंने अपनी शादी के बारे में अदालत में हलफनामे दाख़िल किए और पुलिस को ब ज़रीया फैक्स रवाना किए।

हलफनामों में जोड़ों ने कहा कि उन्होंने बालिग़ होने के बाद अपनी मर्ज़ी से शादी की है जो इनका हक़ है लेकिन इस के बावजूद पुलिस ने इन लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT