Wednesday , July 26 2017
Home / Entertainment / हिमेश रेशमिया का पत्नी कोमल से तलाक़, 22 बाद हुए अलग-अलग

हिमेश रेशमिया का पत्नी कोमल से तलाक़, 22 बाद हुए अलग-अलग

मुंबई। गायक-संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल ने अपने 22 साल के वैवाहिक जीवन को समाप्त करते हुए तलाक ले लिया है। दोनों ने पिछले साल तलाक के लिए आवेदन किया था और बांद्रा परिवार विवाद अदालत ने कल शाम आधिकारिक रूप से तलाक की मंजूरी दे दी।

43 वर्षीय हिमेश ने आज एक बयान में कहा, कई बार जिंदगी में आपसी सम्मान सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है और अपने रिश्ते को उचित सम्मान देते हुए मैंने और कोमल ने परस्पर सहमति से पति और पत्नी के रिश्ते अलग हो गए।

उन्होंने कहा, हमारे बीच इस फैसले से जो कुछ भी हो, कोई समस्या नहीं है। परिवार के सभी सदस्य हमारे फैसले का सम्मान करते हैं। कोमल हमारे परिवार का हिस्सा है और रहेगी और मैं हमेशा उनके परिवार का हिस्सा रहूंगा।

हिमेश और कोमल के तलाक की अर्जी दाखिल किये जाने के बाद से इस तरह की अटकलें थीं कि टेलीविजन अभिनेत्री सोनिया कपूर से हिमेश की नजदीकी की वजह से यह नौबत आई है। हालांकि कोमल ने कहा कि वे विचारों के मुद्दे पर अलग हुऐ हैं और इसमें सोनिया का कोई लेनादेना नहीं है।

कोमल ने कहा, हमारे शादीशुदा जीवन में विचारों की सहमति संबंधी मुद्दे रहे लेकिन हम एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। किसी को भी इस मामले में घसीटा नहीं जाना चाहिए और कोई भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। इन सबके लिए सोनिया जिम्मेदार नहीं है और हमारा बेटा स्वयम और हमारा परिवार सोनिया को परिवार के सदस्य की तरह चाहता है।

TOPPOPULARRECENT