Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / हिम्मत है तो मेरे खिलाफ कोई चेहरा सामने करे भाजपा : नीतीश

हिम्मत है तो मेरे खिलाफ कोई चेहरा सामने करे भाजपा : नीतीश

वजीरे आला नीतीश कुमार ने भाजपा को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर उनके खिलाफ कोई चेहरा है तो वे सामने करें। भाजपा सिर्फ बोलने में यकीन रखती है और हम काम करके दिखाने में। लोकसभा इंतिख़ाब में भाजपा लीडरों के सारे वादे बयानबाजी साबित हुए ल

वजीरे आला नीतीश कुमार ने भाजपा को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर उनके खिलाफ कोई चेहरा है तो वे सामने करें। भाजपा सिर्फ बोलने में यकीन रखती है और हम काम करके दिखाने में। लोकसभा इंतिख़ाब में भाजपा लीडरों के सारे वादे बयानबाजी साबित हुए लेकिन हमारा काम जमीन पर दिख रहा है।

वजीरे आला इतवार को अपने रिहाइशगाह पर भागलपुर, नवगछिया और बांका जिले के ब्लॉक सदर और अहमा कारकुनान के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपना नारा बदल कर जय श्रीराम की जगह जय जीतनराम कर लेना चाहिए। जीतनराम मांझी को कोसने वाली और रिश्तेदारों को नौकरी देने के मामले में उन पर मुकदमा करने वाली भाजपा आज मांझी को अपनी गोद में बैठा रही है। भाजपा गोयबल्स की पार्टी है और इसके गलत तबलीग का सामना कारकुनान मुंहा-मुही से करें।

उन्होंने कारकुनान का जुनून बढ़ाते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज हमने कायम किया और आज इत्तिहाद की वजह भाजपा भ्रम फैला रही है कि यहां जंगलराज आ गया। नीतीश कुमार के रहते जंगलराज बेकार की बात है। उन पर किसी का दबाव काम नहीं करता। ओहदे के लिए उनकी कभी कोई ख़्वाहिश नहीं रही है। हुकूमत का प्रोग्राम बिहार 2025 दुनिया का पहला प्रोग्राम है जिसमें चार करोड़ लोगों से राब्ता कायम किया जाएगा। उनकी राय से हुकूमत अगस्त के पहले हफ्ताह में विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी।

इसके पहले जदयू कारोबारी सेल के लिए तरबियत कैंप का इंकाद किया गया। इसमें वज़ीरे आला नीतीश कुमार व टीम प्रशांत ने कारोबारी सेल के मेंबरों को कई नुक्तों पर हिदायत दिया। इस मौके पर जदयू के रियासती सदर बशिष्ठ नारायण सिंह भी मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT