Tuesday , August 22 2017
Home / World / हिलेरी को ई-मेल घोटाले के लिए जेल होनी चाहिए: ट्रंप

हिलेरी को ई-मेल घोटाले के लिए जेल होनी चाहिए: ट्रंप

हिलेरी क्लिंटन पर तीखा हमला करते हुए रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के मुमकिना उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी डेमोक्रैटिक प्रतिद्वंद्वी को चोर करार देते हुए कहा है कि उन्हें (हिलेरी) अपने भयावह ई-मेल घोटाले के लिए जेल में होना चाहिए।

ट्रंप ने कहा कि हिलेरी क्लिंटन एक कमजोर औरत है। हिलेरी क्लिंटन पूरी तरह से गढ़ी गई हैं। हिलेरी क्लिंटन एक चोर है। और हिलेरी क्लिंटन ने हमारी कौमी सेक्यूरिटी के साथ जो किया, उसके लिए उसे जेल में होना चाहिए। ट्रंप ने कैलिफोर्निया में एक चुनावी रैली में अपने हामियों को बताया, मैं समझता हूं कि वह (क्लिंटन) हैं। मैं समझता हूं कि उन्होंने अपने ई-मेल के साथ जो किया, उसके लिए उन्हें जेल में होना चाहिए। उन्होंने उन ईमेल के साथ जो किया, उसके लिए उन्हें जेल में होना चाहिए।

69 साला ट्रंप राष्ट्रपति ओहदे के लिए अपने नोमिनेशन को लेकर इतमिनान हैं क्योंकि उन्हें पहले ही जरूरी तादार में प्रतिनिधियों का हिमायत मिल चुका है, जबकि क्लिंटन को अपने प्राथमिक प्रतिद्वंद्वी सीनेटर बर्नी सैंडर्स से कड़ी प्रतिस्पर्धा मिल रही है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से क्लिंटन और ट्रंप के बीच वाकयुद्ध अपने चरम पर पहुंच गया है। कल कैलिफोर्निया में एक चुनाव प्रचार कार्यक्रम में क्लिंटन ने ट्रंप की तुलना एक तानाशाह से की थी।

क्लिंटन ने कहा था कि हम एक राष्ट्रपति चुनने की कोशिश रहे हैं न कि एक तानाशाह।

TOPPOPULARRECENT