Wednesday , August 23 2017
Home / International / ‘हिलेरी क्लिंटन’ ट्रंप से बेहतर – मिशेल ओबामा

‘हिलेरी क्लिंटन’ ट्रंप से बेहतर – मिशेल ओबामा

अमरीका में डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अमरीका की फ़र्स्ट लेडी मिशेल ओबामा स्टार साबित हुईं और उनके भाषण पर सबसे ज़्यादा तालियां बजीं। मिशेल का भाषण सोशल मीडिया पर भी ख़ासा ट्रेंड कर रहा है।

बर्नी सैंडर्स समर्थकों के शोर के बीच मिशेल ओबामा ने कहा कि हिलेरी क्लिंटन अमरीका के राष्ट्रपति पद के लिए सबसे बेहतर उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा, “अमरीका के विदेश मंत्री के तौर पर हिलेरी ने शानदार काम किया है। वो दबाव में कभी नहीं बिखरीं।”

उन्होंने रिपबल्किन पार्टी के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप के लगातार ट्वीट करने की आदत पर हमला करते हुए कहा, “हिलेरी क्लिंटन जानती हैं कि हर मसले को 140 कैरेक्टर से नहीं सुलझाया जा सकता। जब आपके हाथ में परमाणु ताक़त होती है तो आप जल्दबाज़ी में कोई फ़ैसला नहीं ले सकते।”

उन्होंने मां के तौर पर अपने अनुभवों को शेयर करते हुए कहा, “मुझे हिलेरी पर पूरा भरोसा है कि वो अमरीका के लिए बेहतर साबित होंगी। मैंने उन्हें देश के बच्चों की बेहतरी के लिए उनकी प्रतिबद्धता देखी है।”

इससे पहले फिलाडेल्फिया में ये अधिवेशन, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल बर्नी सैंडर्स से माफी मांगने के साथ शुरू हुआ। पार्टी की राष्ट्रीय समिति ने ईमेल के जरिए की गई क्षमा न करने योग्य टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है। सैंडर्स के समर्थकों ने अधिवेशन स्थल के बाहर पहले दिन प्रदर्शन किया। उनके समर्थकों ने यह जता दिया कि वो सैंडर्स के विचारों और उम्मीदवारी को नहीं छोड़ेंगे।

TOPPOPULARRECENT