Tuesday , April 25 2017
Home / Politics / हुकुम सिंह वोट के लिए उठा रहे हैं कैराना मुद्दा-ओवैसी

हुकुम सिंह वोट के लिए उठा रहे हैं कैराना मुद्दा-ओवैसी

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी हाल ही में हुए कैराना में प्रवसन के मुद्दे पर बीजेपी नेता हुकुम सिंह द्वारा की जा रही वोट बैंक की राजनीती पर अपनी रैली में ख़ूब पलटवार किया। ओवैसी उत्तर प्रदेश में राजनीतिक ज़मीन लाशने के लिए इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को मज़बूत करने की दिशा में कड़ी महनत कर रहे हैं।

शुक्रवार की शाम उत्तर प्रदेश के कैरना में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि हुकुम सिंह चुनावो में कैराना का मुद्दा उठा उठा कर इसका राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं। ओवैसी ने हुकुम सिंह पर निशाना साधते हुए यहाँ तक कहा कि हुकुम सिंह वर्तमान में भी कैराना के संसद है, और सात बार कैराना से चुनाव जीत चुके हैं तो अपने बल पर स्तिथि का सामना क्यूँ नहीं कर रहे हैं।

ओवैसी ने उत्तर प्रदेश चुनावी मुहीम आरम्भ करने के तहत शुक्रवार की शाम को कैराना के पड़ोसी जिले शामली में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया और अखिलेश समेत सभी राजनीतिक दल पर ज़ोरदार हमला भी किया। पार्टी ने अगले महीने उत्तर प्रदेश में होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए 11 उम्मीदवारों की सूची ज़ारी कर दी है। सूची में कैराना से मसिउल्ला की उम्मीदवारी भी शामिल है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT