Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / हुकूमत आइन्दा चुनाव से पहले तमाम वादे पूरे करेगी

हुकूमत आइन्दा चुनाव से पहले तमाम वादे पूरे करेगी

बी जे पी ने कांग्रेस की सदर सोनीया गांधी को उनके इस रिमार्क पर निशाना बनाया कि बी जे पी झूटे वादे करते हुए इक़तिदार पर आई है। यहां पार्टी वर्कर्स से ख़िताब करते हुए बी जे पी सदर अमीत शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी हुकूमत एक और मर्तबा अवाम क

बी जे पी ने कांग्रेस की सदर सोनीया गांधी को उनके इस रिमार्क पर निशाना बनाया कि बी जे पी झूटे वादे करते हुए इक़तिदार पर आई है। यहां पार्टी वर्कर्स से ख़िताब करते हुए बी जे पी सदर अमीत शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी हुकूमत एक और मर्तबा अवाम की ताईद हासिल करने से पहले अवाम से किए गए वादे पूरे करेगी।

अमीत शाह ने कहा कि उन्होंने सोनीया गांधी की तक़रीर देखी। कांग्रेस की सदर ने कहा कि कुछ लोग झूटे वादे करते हुए इक़तिदार पर आए हैं। वो ( अमीत शाह) सोनीया गांधी से कहना चाहते हैंके अभी बी जे पी को इक़तिदार पर आए तीन माह भी नहीं हुए हैं। हम तमाम वादे पूरे करेंगे। आप परेशान ना हूँ। अमीत शाह ने कहा कि एन डी ए हुकूमत आइन्दा मर्तबा चुनाव का सामना करने से पहले अपने चुनाव मंशूर को पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि जब दो बजे दिन ये इत्तेला आई कि पाकिस्तान के हाई कमिशनर अलैहदगी पसंदों के साथ बातचीत कर रहे हैं कोई काबीनी मीटिंग नहीं हुआ और ना सेक्रेटरीज़ की मीटिंग हुई। मोदी ने कहा कि ये मुल्क के इत्तेहाद और एहतेराम का सवाल है । इस पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता। अगर पाकिस्तान अलैहदगी पसंदों से बातचीत करना चाहता है तो हिंदुस्तान पाकिस्तान से मोतमिदिन ख़ारिजा सतह पर बातचीत नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि हम बड़े हैं और नहीं चाहते कि दूसरे हम से डरें लेकिन हम ख़ुद भी डर-ओ-ख़ौफ़ में नहीं रहेंगे। हम दूसरों को अपनी इज़्ज़त और क़ौम की सलामती से खेलने का मौक़ा नहीं देंगे।

TOPPOPULARRECENT