Saturday , October 21 2017
Home / Bihar News / हुल्लड़बाजी बंद करें, वर्ना भुगतने होंगे अंजाम : नीतीश

हुल्लड़बाजी बंद करें, वर्ना भुगतने होंगे अंजाम : नीतीश

एसेम्बली सदर के राजद के 13 एमएलए को अलग ग्रुप के तौर पर मंजूरी दिये जाने पर राजद के मुखालिफत के बारे में वजीरे आला नीतीश कुमार ने बुध को कहा कि राजद के घर में यह आग शॉट सर्किट से लगी है। लेकिन, उस पार्टी के सीनियर लीडर लालू प्रसाद इसके

एसेम्बली सदर के राजद के 13 एमएलए को अलग ग्रुप के तौर पर मंजूरी दिये जाने पर राजद के मुखालिफत के बारे में वजीरे आला नीतीश कुमार ने बुध को कहा कि राजद के घर में यह आग शॉट सर्किट से लगी है। लेकिन, उस पार्टी के सीनियर लीडर लालू प्रसाद इसके लिए बाहरी लोगों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और ‘हुल्लड़’ जैसा अमल कर रहे हैं।

वजीरे आला रिहाइशगाह के बगल में दस सकरुलर रोड वाक़ेय साबिक़ वजीरे आला राबड़ी देवी के रिहाइशगाह पर राजद एमएलए पार्टी की मंगल को बैठक करने के बाद पार्टी सरबराह लालू प्रसाद के उन 13 एमएलए में पार्टी में लौटे 9 एमएलए के साथ बिहार एसेम्बली की तरफ से मार्च के दौरान राजद कारकुनन की तरफ से स्पीकर उदय नारायण चौधरी के रिहाइशगाह पर पथराव किए जाने और बाद में सदर के खिलाफ की गयी तनकीद और उसके बाद गवर्नर हाउस मार्च के बारे में नीतीश ने कल जो कुछ भी यहां किया गया वह ‘हुल्लड़’ जैसा अमल था। ‘खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे वाली’ कहावत के जैसा ही अमल है।

उन्होंने राजद पार्टी और उसके क़ौमी सदर लालू प्रसाद की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी में भगदड़ मची है तो उसे संभालना चाहिए। इसके लिए दूसरे किसी सख्स को जिम्मेदार ठहराने से उनकी कमजोरी पर पर्दा नहीं पड़ जायेगा।

TOPPOPULARRECENT