Sunday , April 30 2017
Home / International / हेडफोन की बैटरी फटने से महिला का चेहरा और हाथ झुलसे

हेडफोन की बैटरी फटने से महिला का चेहरा और हाथ झुलसे

सिडनी। विमान में सफर कर रही महिला के हेडफोन में आग लग गई जिससे उसका चेहरा और हाथ गंभीर रूप से झुलस गए हैं। अधिकारियों के मुताबिक 19 फरवरी को बीजिंग से मेलबर्न जाने वाले विमान की महिला यात्री बैटरी से चलने वाले हेडफोन में संगीत सुन रही थी कि संगीत सुनने के दौरान उसे नींद आ गई और उसी समय उसके बैटरी वाले हेडफोन में जोरदार विस्फोट हो गया।

 

 

महिला ने बताया कि घटना के बाद मुझे अपना चेहरे पर जलन महसूस हुई। मुझे जलन महसूस हो रही थी, इसलिये मैंने हेडफोन बंद कर दिया और उसे फर्श पर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि हेडफोन में स्पार्किंग हो रही थी और इसमें थोड़ी आग भी लग गई थी। इसके बाद विमान के सहायक महिला की मदद के लिए दौड़े और उन्होंने हेडफोन पर पानी डाल दिया।

 

 

हेडफोन की बैटरी और इसका कवर पिघलकर फर्श पर चिपक गए थे। इस घटना से महिला का चेहरा काला पड़ गया और गर्दन और हाथ में फफोले पड़ गए। विमान में सवार अन्य यात्रियों को भी जले हुये प्लास्टिक, इलेक्ट्रॉनिक्स और जले हुए बालों की गंध बर्दाश्त करनी पड़ी। महिला ने बताया कि कि उपकरण जलने के बाद विमान के सभी यात्रियों ने खांसते और घुटन झेलते हुये यात्रा पूरी की।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT