Saturday , August 19 2017
Home / Crime / हैदराबादः इंजिनियर और इंजिनयिरंग स्टूडेंट ने की खुदकुशी

हैदराबादः इंजिनियर और इंजिनयिरंग स्टूडेंट ने की खुदकुशी

हैदराबाद में बुध के रोज़ दो अलग-अलग वाकियात में इंजिनियरिंग के एक स्टूडेंट और एक इंजिनियर ने खुदकुशी कर लिया। एमएनसी में काम कर र्हे 23 साल के सॉफ्टवेयर इंजिनियर नरेश रेड्डी ने कोंदापुर के बी ब्लॉक वाके राघवेंद्र कॉलोनी में अपने फ्लैट में जहर खा कर सूइसाइड लिया।

नरेश मंगल के रोज़ काम पर नहीं गया था और न ही किसी के फोन का जवाब नहीं दे रहा था, जिसके बाद उसके घरवालों के रुकन ने उसके दफ्तर से राबिता किया और फिर बुध के रोज़ उसके साथियों के साथ उसके फ्लैट पहुंचे। गाचिबॉउली के इंस्पेक्टर जे रमेश ने बताया, ‘नरेश के साथ काम करने वालो ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा, जो कि अंदर से बंद था और उसे बेड पर मुर्दा पाया।’

घर के अंदर कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस खानदान और उसके साथ काम करने वालो से बात कर रही है, जिससे इस वाकिया की वजह का पता चल सके।

वहीं, एक बीटेक फाइनल की स्टूडेंट शिवानी (20) ने बुध के रोज़ को सिलिंग फैन से फंदा लगा कर जान दे दी। शिवानी एक सब्जेक्ट में फेल हो गई थी और उसे 31 अक्टूबर को फिर इम्तेहान देना था। पुलिस ने उसके घर से सूइसाइड नोट बरामद किया है।

तुकारामगेट के इंस्पेक्टर टी लक्ष्मीनारायण ने कहा, ‘नोट में शिवानी ने किसी को अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है और अपनी मां से माफी मांगी है।’

TOPPOPULARRECENT