Monday , June 26 2017
Home / Crime / हैदराबाद: ऑनलाइन सेक्स बिज़नेस का भांडा फूटा, 5 गिरफ्तार

हैदराबाद: ऑनलाइन सेक्स बिज़नेस का भांडा फूटा, 5 गिरफ्तार

मल्काजगिरी स्पेशल ऑपरेशंस टीम ने पांच यौन व्यापार आयोजकों को पीटा (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत पकड़ा और तीन पीड़ितों को बचाया।

गिरोह, ऑनलाइन वेश्यालय का आयोजन करता था। पुलिस ने आरोपियों से 5,960 रुपये, एक बाइक, एक बांग्लादेशी पासपोर्ट, नकली आधार, चुनाव कार्ड और सात फोन जब्त किए हैं । संदिग्ध लोगो में शामिल हैं – 50 वर्षीय कैमरारा रामलिंग जो मुख्य आयोजक था और फिलहाल फरार है; अकबर शबाना, 24 ; कामरा मधु, 23 ; पठुलुरी रमेश, 27 ; और बोम्मा मुन्नी, 27।

“मुख्य आयोजक, रामलिंगा, कुरनूल जिले का रहने वाला है और वर्तमान में कुक्कटपल्ली में रह रहा था। उसके दूसरे राज्यों में सेक्स व्यवसाय के आयोजकों के साथ संपर्क थे और वह लड़कियों की खरीददारी करता था। रामलिंगा ने रमेश और मुन्नी को रोजगार दिया, जो लड़कियों को ग्राहकों के पास ले जाते थे और पैसा इकट्ठा करते थे। महिला आयोजक, अख्तर शबाना, बांग्लादेश की रहने वाली थी जो भारत आकर भोपाल में रहने लगी थी । उसके पास नंदिनी शेख नाम के जाली इलेक्शन और आधार कार्ड भी थे। आयोजक एक अश्लील वेबसाइट पर लड़कियों की फोटो अपलोड करते थे और संपर्क नंबर देते थे, ” पुलिस ने बताया।

पुलिस ने एक प्रलोभन अभियान चलाया और चार आयोजकों को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरे मामले में, पुलिस ने उप्पल से एक आयोजक को गिरफ्तार किया। संदिग्ध का नाम निगानी प्रवीण कुमार है। फरार लोगो में, कोलकाता का संजय जो मुख्या आयोजक है और तोलीचौकी का राहुल उर्फ ​​मोहसिन शामिल हैं । “संजय एक सेक्स बिज़ आयोजक हैं, जिसके अन्य राज्यों में सेक्स रैकेट में शामिल लोगो के साथ संबंध थे। वे लड़कियों को 10 दिनों के लिए 50,000 रुपये से 1 लाख रुपये का प्रलोभन देता  था और आयोजकों के साथ डील पक्की करने के बाद लड़कियों को फ्लाइट या ट्रैन द्वारा भेज देता था।

प्रलोभन अभियान के दौरान, आयोजक प्रवीण कुमार दोनों लड़कियों को उप्पल 10,000 रुपये में लाया था , जब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT